बिना ड्राइवर के चलती कार में ‘नानू के जानू’ के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अभय देओल

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल की फिल्मों में उनके अच्छे अभिनय की झलक दिख ही जाती है. अभय देओल ऐसे एक्टर्स में आते हैं जिनकी एक्टिंग के सभी कायल हैं और फैंस भी उनकी हर फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार करते हैं. हाल ही में वे अपनी आने वाली फिल्म ‘नानू की जानू’ के ट्रेलर को लेकर सामने आए हैं. यह ट्रेलर पूरी तरह से हॉरर और कॉमेडी से भरा हुआ है. इसे दर्शक काफी उत्सुकता से देख रहे हैं, ट्रेलर में हॉरर के साथ ही कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है जोकि दर्शकों को अपनी तरफ खींचने में कामयाब हो रहा है.

ट्रेलर को रिलीज हुए अभी कुछ ही समय हुआ है और इसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं. व्यूज का सिलसिला भी बढ़ता ही जा रहा है. ट्रेलर के अनुसार कहानी में एक भूतनी की कहानी बताई जा रही है जोकि एक लड़के अभय देओल के प्यार में पड़ जाती है. इसके बाद कहानी में अभय देओल का घर और वहां रहने वाली भूतनी के बीच डर और कॉमेडी चलते हैं. भूतनी अलग-अलग तरीकों से अभय देओल को परेशान करती है और अभय इससे बचने के उपाय तलाशते नजर आए हैं.

वैसे भी अभय देओल के बारे में यह कहा जाता है कि वे बहुत कम लेकिन सेलेक्टिव फ़िल्में ही करते हैं. जहाँ सभी को ट्रेलर बेहद पसंद आया है तो वहीँ ट्रेलर लॉन्च के मौके पर अभय देओल ने फिर कुछ ऐसा किया है जिससे वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. दरअसल वे इस ट्रेलर लॉन्च के मौके पर एक बिना ड्राईवर की कार में बैठकर पहुंचे. जी हाँ, उस कार में अभय देओल तो पहुंचे ही थे लेकिन उनकी कार में कोई ड्राईवर नहीं था और वह कार बिना ड्राईवर के ही चल रही थी.

वहां पहुंचे अभय पर तो सबकी नजरें टिकी हीं लेकिन साथ ही हर कोई कार और उसके ड्राईवर के बारे में जानने के लिए अधिक उत्सुक दिखाई दिया. ऐसा हो भी क्यों ना, आखिर बिना ड्राईवर के कार देख तो किसी को भी हैरानी होनी तय है. खैर यह अभय देओल का अपना स्टाइल था जिससे वे एक बार फिर से सुर्खियों में आ गए हैं.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles