‘सुई-धागा’ की शूटिंग के लिए बस की छत पर चढ़े अनुष्का और वरुण धवन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई-धागा’ को लेकर बिजी चल रहे हैं. फ़िलहाल फिल्म की शूटिंग की जा रही हैं जहाँ से आए दिन दोनों स्टार्स के फोटोज भी सामने आते रहते हैं. हाल ही में फिल्म की शूटिंग गंगनहर पटरी मार्ग स्थित गांव सौंदा में की गई है.

वरुण और अनुष्का को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी अधिक बढ़ गई. दोनों स्टार्स की एक झलक पाने के लिए लोग घरों की छतों पर चढ़ गए जिसके बाद प्रशासन ने भी बड़ी मुश्किल से भीड़ पर काबू पाया. इसके बाद ही फिल्म के बाकि के सीन्स भी फिल्माए गए.

courtesy

बता दें कि सोमवार को वरुण धवन और अनुष्का शर्मा ने निवाड़ी क्षेत्र के गंगनहर पटरी मार्ग स्थित गांव सौंदा में फिल्म ‘सूई-धागा’ की शूटिंग की. फिल्म के सीन्स की शूटिंग भी गाँव के आसपास के क्षेत्र में फिल्माए गए. फिल्म की शूटिंग को देखने के लिए बड़ी मात्रा में भीड़ वहां इकट्ठा हुई, जिसे काबू करने और शूटिंग को आगे बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

courtesy

बताया जा रहा है कि आने वाले तीन से चार दिनों तक फिल्म ‘सुई-धागा’ की शूटिंग यहीं की जाना है. शूटिंग के दौरान एक सीन के लिए अनुष्का और वरुण को बस के ऊपर भी बैठा हुआ देखा गया. यह एक गाने की शूटिंग थी जिसके लिए अनुष्का शर्मा और वरूण धवन बस के ऊपर बैठकर गंगनहर पटरी के किनारे-किनारे गांव सिवाल की तरफ जाते दिखाई दिए. इसके बाद दोनों वैनिटी वैन में पहुँच गए और फिर एक घंटे बाद फिल्म की शूटिंग शुरू की गई.

courtesy

गौरतलब है फिल्म को लेकर पहले भी कई फोटोज वायरल हो चुके हैं. वरुण धवन सिलाई मशीन चलाते, अनुष्का कढ़ाई करतीं तो कभी विराट अनुष्का को साइकिल पर बिठाकर साइकिल चलाते हुए…ऐसे कई फोटोज सामने आ चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles