हार्दिक पांड्या और एली अवराम फिर नजर आए एक साथ, कैमरा देखते ही छुपाए चेहरे

Get Daily Updates In Email

टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों किसी न किसी वजह से सुर्ख़ियों में बने ही हुए हैं. बीते कुछ दिनों पहले वो अम्बेडकर के ऊपर फेक ट्वीट के कारण चर्चा में रहे थे. पर इस बार उनकी सुर्खियों में रहने का कारण कुछ और ही है. हाल ही में हार्दिक को एली अवराम के साथ देख गया था. इससे पहले भी दोनों को कई बार साथ देखा जा चुका है. इस बार को दोनों को मुंबई के बांद्रा में देखा गया है. दोनों की तस्वीरें काफी वायरल हो रही हैं. दोनों अपनी-अपनी कार से पहुंचे थे और कैमरे से खुद को बचाते नजर आए.

कुछ समय पहले दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और पिछले हफ्ते ही हार्दिक एक ऐड की शूट में थे. उनसे मिलने वहां एली अवराम मिलने पहुंची थीं. बॉलीवुड स्टार और क्रिकेट प्लेयर्स का हमेशा ही कुछ खास रिश्ता रहा है. एली अवराम 27 साल की हैं और हार्दिक पांड्या 24 साल के हैं. दोनों को कई मौके पर साथ देखा जा चुका है और दोनों एक-दूसरे को एक अच्छा दोस्त बताते हैं. दोनों को हार्दिक के भाई क्रुणाल पांड्या की शादी में भी साथ देखा गया था और साथ में कई फोटोज क्लीक करवाए थे.

दोनों को बार-बार इस तरह साथ मिलता देख यही बोला जा रहा है कि अगली सेलेब्रिटी नेक्स्ट कपल हो सकती है. पिछले साल टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने शादी की है. इसके बाद जहीर खान और सागरिका घटगे शादी के बंधन में बंधे हैं.

courtesy

बताते चलें कि एली एवराम एक स्वैडिश एक्ट्रेस हैं. एली को सबसे पहले सलमान खाने के शो बिग बॉस 7 में देखा गया था और फिर इसके बाद वे कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं हैं.

Published by admin on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles