श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हैं काफी ग्लैमरस, नजर आ सकती हैं दर्शील के साथ

Get Daily Updates In Email

इन दिनों बॉलीवुड में स्टार्स से ज्यादा स्टार किड्स के चर्चे हैं इस बात से तो हम सभी वाकिफ हैं. सोशल मीडिया से लेकर न्यूज़ तक हर जगह स्टार किड्स की चर्चा आजकल आम हो गई है. बात करें स्टार डॉटर्स की तो यह कहा जा सकता है कि स्टार डॉटर्स ने बॉलीवुड की दुनिया में तहलका मचा रखा है. स्टार डॉटर्स से जुड़ी कोई ना कोई खबर हर दूसरे दिन हमारे सामने आ ही जाती है. स्टार डॉटर्स की इस लिस्ट में कुछ नाम जैसे सुहाना खान, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर, नव्या आदि तो अपने सुने ही होंगे. लेकिन आज हम किसी और के बारे में बात करने जा रहे हैं.

Sunlit

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक की. पलक को इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म के लिए सुर्खियाँ बटोरते हुए देखा जा रहा है. बताया जा रहा है कि पलक बॉलीवुड एक्टर दर्शील सफारी के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं. दर्शील को हम पहले आमिर खान की फिल्म ‘तारे जमीन पर’ में बतौर बाल कलाकार देख चुके हैं.

Shot by: @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

अब दोनों स्टार्स रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘क्विकी’ में साथ नजर आ सकते हैं. पलक के बारे में बात करें तो वे भी अपनी माँ श्वेता तिवारी की तरह ही काफी ग्लैमरस हैं. वे सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने फोटोज और वीडियोस भी शेयर करती रहती हैं. यहाँ तक की उन्हें इंस्टाग्राम पर करीब 2 लाख से भी अधिक लोग फ़ॉलो करते हैं.

पलक फ़िलहाल केवल 17 साल की हैं लेकिन अभी से वे काफी फेमस हो चुकी हैं. उनकी पॉपुलैरिटी किसी सेलेब से कम नहीं नजर आती है. वे हमेशा से ही अपने फोटोज को लेकर भी काफी सुर्खियाँ बटोरती हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही पलक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की थीं जिनमें वे काफी ग्लैमरस नजर आईं. इन फोटोज में पलक काफी खूबसूरत नजर आई थीं.

Shot by: @sachin113photographer Makeup by: @makeupbyashokchandra

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

 

यह भी कहा जाता है कि पलक की इस पॉपुलैरिटी को देखते हुए ही उन्हें फिल्म में काम करने का मौका मिला है.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles