स्मृति ईरानी और राहुल गांधी के बीच ट्विटर वॉर, स्मृति ने छोटा भीम से की राहुल की तुलना

Get Daily Updates In Email

हाल ही में राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट करते हुए नरेन्द्र मोदी एप पर डाटा चोरी करने का आरोप लगाया है. राहुल गांधी के इस ट्वीट का पलटवार करते हुए भाजपा नेता एवं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने ट्वीट में राहुल गाँधी की तुलना छोटा भीम से कर डाली है.

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘राहुल गाँधी जी यहां तक कि छोटा भीम भी जानता है कि यह जासूसी नहीं है.’ बताते चलें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ‘बिग बॉस’ कहते हुए कहा था कि वह भारतीयों पर जासूसी करवाना चाहते हैं.

इसके बाद स्मृति ने कांग्रेस पर डाटा चोरी का आरोप लगाते हुए ट्वीट पर लिखा, ‘अब चूंकि टेक की बात हो रही है, राहुल गांधी जी, क्या आप जवाब देना पसंद करेंगे कि क्यों कांग्रेस सिंगापुर सर्वर्स को डाटा भेज रही है जिस पर कोई भी टॉम, डिक (ऐरा-गैरा) और एनेलिटिका पहुंच सकता है.’ बहरहाल, भाजपा ने आरोपों को खारिज कर दिया और आरोप लगाया कि कांग्रेस प्रमुख ‘झूठ’ बोल रहे हैं.

इस ट्विटर जंग में एक के बाद एक ट्वीट सामने आ रहे हैं. भाजपा ने विपक्षी दल पर डाटा चोरी का आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपों के सामने आने के बाद उन्होंने अपने एप को हटा लिया है. सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी ने इसके बाद एक ट्वीट करते हुए लिखा, ‘राहुल गांधी जी ये क्या? ऐसा लगता है कि आपने जो कहा, आपकी टीम उसके बिल्कुल विपरीत ही कर रही है. नमो एप की जगह उन्होंने कांग्रेस एप को ही डिलीट कर दिया.’

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया ‘भारतीय राजनीति में इस तरह की प्रौद्योगिकी संबंधी निरक्षरता विरले ही देखने को मिलती है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अब कल यह कह सकते हैं कि मोदी और भाजपा नमो एप के जरिये इलेक्ट्रानिक वोटिंग मशीन से जुड़ गई और इसी के सहारे वे चुनाव जीत रहे हैं.

Published by admin on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles