चिरंजीवी के बेटे राम चरण तेजा आज मना रहे हैं अपना 32वां जन्मदिन

Get Daily Updates In Email

आज साउथ के सुपरहिट हीरो राम चरण तेजा का जन्मदिन है और इस दिन को वे बड़ी ही धूमधाम से मना रहे हैं. राम चरण साउथ फिल्म इंडस्ट्री के बड़े स्टार्स की गिनती में आते हैं. इसके अलावा आपको यह भी बता दें कि राम चरण दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार चिंरजीवी के बेटे हैं. आज वे 32 साल के हो गए हैं.

राम चरण का जन्म सन 1985 में चेन्नई में हुआ था. जबकि उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत सन 2007 में फिल्म ‘चिरुथा’ से हुई है. इस फिल्म से डेब्यू करने वाले राम चरण की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद भी किया है. चिरुथा के बाद हम राम चरण की कई फ़िल्में देख चुके हैं. साउथ के साथ ही राम चरण के बॉलीवुड में भी कई फैंस हैं जो उनकी हर आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Good morning 🌄 everyone 💙💙 #ramcharan #rangasthalam #hbdramcharan

A post shared by RAM CHARAN TEJA (@ramcharan.official) on

राम चरण एक सफल एक्टर होने के अलावा प्रोड्यूसर भी हैं, उन्होंने दो तमिल फिल्मों का प्रोडक्शन किया है और एक तमिल फिल्म के गाने में अपनी आवाज़ भी दे चुके हैं. साउथ की उनकी कई फ़िल्में जैसे ‘चिरुथा’, ‘येवादु’, ‘मगधीरा’ को साउथ के साथ ही बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जाता है.

बॉलीवुड में राम चरण तेजा अभिनेत्री प्रियका चोपड़ा के साथ अपना डेब्यू फिल्म ‘जंजीर’ से कर चुके हैं. हालांकि इस फिल्म के बाद वे किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए है. राम चरण तेजा प्रियंका के साथ अमिताभ स्टारर 70 के दशक की फिल्म ‘जंजीर’ के रीमेक से नजर आए थे. इस फिल्म को लेकर चिरंजीवी ने यह भी कहा था कि वे जिस एक्टर के फैन है उनका बेटा राम चरण उसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहा है.

इसके अलावा राम चरण दक्षिण भारत के एक टीवी चैनल मां टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हैं. उनकी खुद की एक पोलो टीम ‘राम चरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब’ भी है. इसके अलावा वे एक बिजनेसमैन के रूप में भी जाने जाते हैं. फ़िलहाल उनकी फिल्म ‘रंगस्थलम’ 30 मार्च को रिलीज होने वाली है.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles