ऐसी कई एक्ट्रेसेस के साथ काम किया जो स्क्रिप्ट से अधिक कपड़ों पर देती हैं ध्यान: शाहिद कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में वैसे तो हर जोड़ी कमाल की है लेकिन इसके बावजूद भी कुछ कपल ऐसे हैं जिन्हें बॉलीवुड की बेस्ट जोड़ियों में स्थान मिला हुआ है. इन जोड़ियों में ही एक जोड़ी है बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और पत्नी मीरा राजपूत की. इस कपल को बेस्ट बॉलीवुड कपल भी कहा जाता है. ठीक भी है! दोनों ही काफी स्मार्ट और डैशिंग हैं कि इनके सामने कोई भी जोड़ी पानी कम है. जहाँ शाहिद कपूर एक स्टार होने के चलते अपनी स्टारडम दिखाते नजर आते हैं तो वहीँ मीरा को भी हमेशा स्टाइल में ही देखा जाता है.

अभी हाल ही में दोनों स्टार्स को करण जौहर के टीवी शो में देखा गया था. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टीवी शो बीएफएफ्स विद वोग के दूसरे सीज़न में देखा गया था. यहाँ दोनों ने काफी मस्ती की और साथ ही नेहा के मजेदार सवालों के भी जवाब दिए. नेहा ने शो में दोनों से उनकी लाइफ को लेकर भी कई सवाल किए जिनके दोनों ही स्टार्स ने काफी खूबसूरती से जवाब दिए. हर राउंड में जब किसी सवाल का जवाब नही मिलता है तो स्टार्स को सजा भी दी जाती है.

शो में एक सवाल में शाहिद से नेहा ने पूछा कि वह कौन एक्ट्रेस है जो स्क्रिप्ट से अधिक अपने कॉस्ट्यूम पर ध्यान देती है. शाहिद ने इस बात का जवाब देते हुए कहा, “मैंने ऐसी कई हिरोइन के साथ काम किया है जो मेरे हिसाब से स्क्रिप्ट पढ़ने से ज्यादा ध्यान अपने कपड़ों पर देती हैं और मैं खुश हूं कि इंडस्ट्री में अब यह बदल रहा है’.

शाहिद के इस जवाब के साथ ही नेहा धूपिया ने यह भी कहा कि, “यह मौसम जूते उतारने का है”. हालांकि यहाँ नेहा की बात का ईशारा सोनम कपूर की तरफ ही लग रहा था. गौरतलब है कि शाहिद और सोनम ने साथ में फिल्म “मौसम” में काम किया था. इस फिल्म का निर्देशन भी शाहिद के पिता पंकज कपूर ने किया था.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles