‘बागी-2’ की रिलीज से पहले ‘बागी-3’ की घोषणा सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट: टाइगर श्रॉफ

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड जगत में इन दिनों एक ही फिल्म के चर्चे देखने को मिल रहे हैं, और वह फिल्म है ‘बागी-2’. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जोकि एक्शन से भरा हुआ है. ट्रेलर में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. फिल्म में उन्हें साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक होने वाली है.

फिल्म ‘बागी’ का ही अगला पार्ट है, उस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था तो वहीँ अब वे अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. लोगों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार हैं क्योंकि हर कोई टाइगर के एक्शन के साथ ही दिशा के साथ रोमांस भी देखना चाहता है.

‘बागी-2’ का ट्रेलर देखकर अभी लोगों का उत्साह कम भी नहीं हुआ था कि फिल्म ‘बागी-3’ की भी घोषणा की जा चुकी है. जी हाँ, फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने ‘बागी 3’ बनाने की घोषणा कर दी है जिसे लेकर टाइगर भी अपनी राय रखते हुए नजर आए हैं. टाइगर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि उनके लिए यह सबसे बड़ा कॉम्पलिमेंट ही यह है कि उनकी फिल्म ‘बागी-2’ के रिलीज होने के पहले ही फिल्म ‘बागी-3’ की घोषणा की जा चुकी है.

फ़िलहाल तो टाइगर श्रॉफ और पूरी फिल्म की टीम ही फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म की सफलता को लेकर टीम कोई भी कसर बाकि नहीं छोड़ना चाहती है. इस बीच एक खबर यह भी सामने आ रही है कि टाइगर श्रॉफ को मिल रही तारीफों के चलते उनकी गर्लफ्रेंड दिशा नाराज हो गई हैं. उनका मानना है कि हर कोई टाइगर के ही एक्शन की तारीफ कर रहा है. गौरतलब है कि दोनों को कई बार हम साथ में देखे जाने या रिलेशनशिप को लेकर खबरों में देख चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 27 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles