अब कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहती हैं आलिया भट्ट

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण की कैट फाइट तो काफी फेमस है और अब आलिया भट्ट ने इन दोनों एक्ट्रेसेस के साथ काम करने की इच्छा जताई है. बता दें कि आलिया बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने कम समय में सक्सेस हासिल की है और आज वे बॉलीवुड की सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में शुमार हैं.

Courtesy

आलिया ने हाल ही मे कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म करने की इच्छा जताई है. आलिया बॉलीवुड की पसंदीदा एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हैं. एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से की थी. फिल्म की शुरुआत से ही वे हिट साबित हुई. आलिया ने कहा कि सभी का ये सपना होता है कि वो एक सोलो फिल्म करें या तो वो मल्टी स्टारर फिल्म करे लेकिन आलिया चाहती है कि वो सुपरस्टार कटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के साथ स्क्रीन शेयर करें.

Courtesy

बता दें कि दीपिका और कटरीना से आलिया की काफी अच्छी दोस्ती है और तीनों आए दिन एक-दूसरे की बातें करती रहती है. हाल ही में आलिया ने कटरीना की तारीफ करते हुए कहा कि वो काफी कूल है और मेरी उनसे काफी अच्छी पटती है. इसी तरह वे यह सभी बातें दीपिका के लिए भी बोलती हैं.

Courtesy

बताते चलें कि फिल्म ‘जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ का सिक्वल बनने जा रहा है जिसमें अभय देओल, फरहान अख्तर और ऋतिक रोशन एक बार फिर से धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं. फिल्म की कास्ट से जुड़ी यह खबर भी सामने आ रही है कि इस फिल्म में काम करने के लिए आलिया भट्ट ने इच्छा जताई है.

Courtesy

यह भी बता दें कि आलिया इन दिनों फिल्म ‘गली बॉयज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह भी लीड रोल में हैं. फिल्म को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles