मरून-गोल्डन लहंगे के साथ स्नीकर्स पहने अनीता हसनंदानी ने शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

टीवी सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं. उनकी स्टाइल उनकी खूबसूरती के सब फैन हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही अनीता ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था जिसमें वे नागिन डांस करते हुए नजर आ रही थीं.

Living my #YRF dream via #YHM #Saree in 1 degree Celsius #Transparent #Classic #Black #Saree #Blessed #londondreams🇬🇧

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता ने हाल ही में अपना एक फोटो शेयर किया है जिसमें अनीता का ब्राइडल लुक नजर आ रहा है जिसमें वे बेहद खूबसूरत लग रही हैं. बता दें अन‍िता ने ब्राइडल फोटोशूट करवाया हैं. अनीता इस फोटो में मरून-गोल्डन कलर का ब्राइडल लहंगा पहले हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी पहनी हुई है. इस फोटो में एक स्पेशल बात यह है कि उन्होंने ब्राइडल लहंगे के साथ मैचिंग फूटवियर के बजाय स्नीकर्स पहने हैं. दुल्हन के अवतार ने वे और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं.

आपको बता दें वे इन द‍िनों अपने सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की शूटिंग के लिए लन्दन में हैं और यहीं उन्होंने अपने पति रोहित रेड्डी का जन्मदिन भी मनाया था. इस दौरान वे एकता कपूर और पूरी टीम के साथ लंदन मौजूद हैं. शूट‍िंग के दौरान ही अनीता का यह ब्राइडल लुक देखने को म‍िला है.

LondonDiaries! With this cutie @ektaravikapoor

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बताते चलें कि 36 साल की एक्ट्रेस अनिता अपने करियर में कई शोज में काम कर चुकी हैं. यही नहीं वे कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. वे साल 2003 में ‘कुछ तो है’ और इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म ‘ये दिल’ में भी नजर आ चुकी हैं. इसके बाद साल 2004 में ‘कृष्णा कॉटेज’, साल 2005 में रिलीज़ ‘कोई आप सा’, साल 2014 में रिलीज़ हुई ‘रागिनी एमएमएस 2’ और फिर साल 2015 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हीरो’ में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा वे कई तमिल और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles