मैं और पुनीश पिछले तीन महीने से मुंबई में साथ रह रहे हैं: बंदगी

Get Daily Updates In Email

‘बिग बॉस 11’ से लोगों की नजर में आए बंदगी कालरा और पुनीश शर्मा, अपने लव अफेयर के कारण काफी समय से चर्चा में बने हुए थे. दोनों काफी समय से एक-दूसरे का साथ दे रहे हैं और दिनों दिन दोनों का रिश्ता और भी मजबूत होता जा रहा है. हाल ही में बंदगी पुनीश के घरवालों से मिलने दिल्ली पहुंची थीं.

courtesy

बंदगी का पुनीश के परिवार वालों से इस तरह मिलना इस बात की तरफ इशारा कर रहा है कि वो अपने रिश्ते को एक नेक्स्ट लेवल पर पहुंचाने को तैयार हैं. मीडिया से मुलाकात के दौरान बंदगी ने बताया ‘मैं अपना ससुराल देखने आई हूं. पुनीश के घर वालों से मिलने और यहां समय बिताना मेरा मकसद है. मेरी और पुनीश की शादी का फिलहाल कुछ तय नहीं है. हो सकता है कि इस साल के अंत में या अगले साल हो.’ बंदगी ने आगे कहा ‘मैं और पुनीश पिछले तीन महीने से मुंबई में साथ रह रहे हैं. पुनीश मुंबई में सेटल हो गए हैं. बिग बॉस के तीन महीने मिला दिए जाएं तो पिछले छह महीने से हम साथ में हैं. अब सिर्फ शादी का टैग लगना बाकी है. शादी के बाद सिर्फ नाम बदलेगा और कुछ नहीं.’

courtesy

बंदगी ने अपने आगे के प्लान के बारे में बात करते हुए कहा ‘पुनीश चाहते हैं कि पहले मेरा करियर अच्छे से सेटल हो जाए, उसके बाद शादी की प्लानिंग करेंगे.’ बताते चलें कि ‘बिग बॉस 11’ में नजर आने के बाद से बंदगी को कई फिल्मों और टीवी शोज के ऑफर आ चुके हैं. बंदगी एक फिल्म और दो टीवी शो साइन करने पर विचार कर रही हैं. बंदगी ने मीडिया से मुलाकात के दौरान बताया कि बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद वो सबसे ज्यादा विकास गुप्ता के टच में हैं. साथ इस दिल्ली के दौरे में वो लव त्यागी से भी मिलेंगी.

Published by admin on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles