फोर्ब्स अंडर 30 में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में अनुष्का शर्मा को मिला 29वां स्थान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘सुई धागा’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वे फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म के सेट से कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इस फिल्म के अलावा वे फिल्म ‘ज़ीरो’ को लेकर भी बिजी हैं. अनुष्का को लेकर एक और खुशखबर आई है कि एक्ट्रेस को ‘फोर्ब्स 30 अंडर 30 एशिया 2018’ लिस्ट में शामिल किया गया है.

कतरन से बुनी कहानी पैबंद लगा के है सुनानी – सुई धागा @suidhaagafilm | @yrf | #SuiDhaaga | @varundvn

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बताते चलें कि इस सूची में कुछ नया करने या अपने क्षेत्र में कुछ अलग हटकर काम करने वाले ऐसे लोगों को जगह दी गई है जो अपने उद्योग व एशिया को बेहतर बनाने के लिए बदलाव ला रहे हैं. इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस पाने वाली एक्ट्रेस में से एक अनुष्का शर्मा का इसमें 29वां स्थान हैं.

Rise & Smile ☀😊 Let the day begin….#TeamPixel #Pixel2XL #PortraitMode

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. साल 2007 में अनुष्का शर्मा ने अपना करियर शुरु किया था. साल 2008 में उन्होंने फिल्म ‘रब ने बना दी जोड़ी’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान लीड रोल में थे. इस फिल्म के लिए उन्होंने सवश्रेष्ठ अभिनेत्री का फिल्मफेयर अवॉर्ड जीता था.

इस फिल्म के बाद अनुष्का ने ‘बैंड बाजा बारात’, ‘जब तक है जान’, ‘पीके’, ‘बॉम्बे वेलवेट’, ‘दिल धड़कने दो’, ‘ऐ दिल है मुश्किल’, ‘जब हैरी मेट सेजल’, ‘सुल्तान’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया. बताते चलें कि अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस की लिस्ट में शामिल है जिन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान्स के साथ काम किया है.

एक्ट्रेस के अलावा अनुष्का ने बतोर निर्माता अपने बैनर क्लीन स्लेट फिल्म्स के तहत ‘एनएच10’, ‘फिल्लौरी’ और ‘परी’ जैसी फिल्में बनाई है. इन फिल्म्स में वे खुद लीड एक्ट्रेस थी.

👉🏼 I spot SRKs vanity van at yrf studio aaaahah!

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

अनुष्का ने पिछले साल दिसंबर में इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली से शादी की थी. फोर्ब्स की सूची में एशिया में बदलाव लाने में जुटे 300 युवाओं का नाम उजागर किया गया है. भारत की बैडमिंटन स्टार पी.वी.सिंधु को भी इस सूची में जगह मिली है.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles