हमारी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म बहुत ज्यादा है और इसे हमें खत्म करना चाहिए: जॉन अब्राहम

Get Daily Updates In Email

काफी समय से लाइमलाइट से दूर जॉन अब्राहम हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे थे. इवेंट में मीडिया से मुलाकात के दौरान जॉन अब्राहम अपनी  पर्सनल लाइफ और इंडस्ट्री से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए. जॉन ने अपने बयान में कहा कि वो और स्टार्स की तरह पैसों के लिए नहीं नाचते. साथ यह भी बताया कि वो किसी अवार्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते. जॉन ने कहा अवॉर्ड इवेंट्स पर भी इसलिए नहीं जाते क्योंकि ये इवेंट्स महज एक जोक बनकर रह गए हैं.

courtesy

बताते चलें जॉन अब्राहम अपने रियल लाइफ में बेहद सिंपल इंसान हैं. आज भी वो रिक्शा से जाना पसंद करते हैं और स्टार्स की तरह बॉडीगार्ड के साथ नहीं चलते. जॉन ने इंडस्ट्री में अपने दोस्त के बारे में बताते हुए कहा इंडस्ट्री में मेरे सबसे करीबी दोस्तों में अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन हैं. जॉन ने आगे बताया कि अक्षय और मेरी सोच एक जैसी है इसलिए हम करीब हैं.

courtesy

जॉन ने आगे बताया कि अभि‍षेक बच्चन के साथ उनकी दोस्ती इंडस्ट्री में अलग ही है. फिल्म दोस्ताना में अभिषेक के साथ काम करना काफी खास था. वरुण और टाइगर भी मेरे काफी अच्छे दोस्त है. इसके बाद  फेवरेट एक्ट्रेस  के बारे में बताते हुए जॉन ने बताया कि वह कंगना के फैन हैं और उन्हें अपनी एक फिल्म में कास्ट भी करना चाहते थे पर कंगना के पास टाइम नहीं होने के कारण ऐसा नहीं हो पाया. जॉन ने आगे कहा कि कंगना के अलावा उन्हें दीपिका पादुकोण और जैकलीन भी काफी पसंद हैं.

courtesy

जब जॉन से पूछा गया कि इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा दिया जा रहा है तो जॉन ने हामी भरते हुए कहा हमारी इंडस्ट्री में नेपोटिज्म बहुत ज्यादा है और इसे वह खत्म करना चाहते हैं. जॉन ने आगे कहा कि वो अपनी फिल्मों में आउटसाइडर्स और नए कलाकारों को ही मौका देना पसंद करते हैं.

Published by admin on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles