जब दोस्त को मछलियों ने काटा तो ठहाके मारकर हंसने लगीं प्रिया प्रकाश

Get Daily Updates In Email

देशभर में अपने एक 26 सेकंड के वीडियो से नेशनल क्रश बन चुकी प्रिया प्रकाश वारियर कुछ दिनों से अपने किसी नए वीडियो के साथ सामने नहीं आई हैं. लेकिन इसके बाद भी वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई फोटोज और वीडियोस अपलोड करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस काफी लाइक करते हैं.

🧚 Pc: @vyshakh_edappal

A post shared by priya prakash varrier (@priya.p.varrier) on

इंटरनेट पर प्रिया प्रकाश को हमने उनके एक 26 सेकंड के वीडियो से सुर्खियों में आते हुए देखा था. प्रिया के इस वीडियो में उनके एक्सप्रेशन ने सभी को अपना दीवाना बना दिया था. प्रिया के इस वीडियो के सामने आने के महज 24 घंटों के भीतर ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. लोगों ने इस वीडियो को ना केवल लाइक किया बल्कि साथ ही शेयर करने से भी पीछे नहीं हटे.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद एक और वीडियो चर्चा में आया था, जिसमें प्रिया को एक क्लास में बैठा हुआ दिखाया गया था. इस वीडियो में प्रिया अपने हाथों से गन बनाती हैं और ईशारे करती हैं. प्रिया का यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म “ओरु ओदार लव” का बताया गया है.

अब हाल ही की बात करें तो प्रिया प्रकाश का एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें वे हंसती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल उनका यह वीडियो उनके एक फैन पेज पर शेयर किया गया है जिसमें वे फिश स्पा लेते हुए नजर आ रही हैं. उनके साथ इस वीडियो में उनका एक फ्रेंड भी है जो फिश स्पा ले रहा है.

फिश स्पा के दौरान उनके दोस्त को फिश पैर पर काटती हैं तो वह दर्द से चेहरे बनाता है जिसे देखकर प्रिया काफी ठहाके लगाती हैं. हालांकि प्रिया भी इस दौरान फिशपॉट में पैर डाले हुए बैठी हुई हैं लेकिन वे इसे काफी एन्जॉय कर रही हैं. प्रिया का यह वीडियो भी सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

Published by Hitesh Songara on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles