रोडीज फेम रघुराम ने अपने लव नताली को कराया फैंस से इंट्रोड्यूज, शेयर किया फोटो

Get Daily Updates In Email

एमटीवी के रियलिटी शो रोडीज से दर्शकों के बीच पहचान बना चुके रघुराम इन दिनों अपनी डेटिंग को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. रघुराम को लेकर यह खबर सामने आ रही है कि वे इन दिनों विदेशी सिंगर को डेट कर रहे हैं और अब रघु अपनी इस गर्लफ्रेंड से अपने फैंस को मिलवा चुके हैं.

Good Morning! #Repost @monozygoticsolutions #BTS #MTVDropout @instaraghu

A post shared by Raghu Ram (@instaraghu) on

रघु ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट से एक पोस्‍ट करते हुए अपनी गर्लफ्रेंड को फैंस से मिलवाया है. बता दें रघु कनाडियन सिंगर नताली डि लुसियो को डेट कर रहे हैं. रघु ने नताली के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्हें ऑफिशियली I LOVE YOU बोल दिया है. यह भी बता दें कि नताली एक्‍टर एजाज खान की एक्‍स गर्लफ्रेंड हैं.

रघु की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वे भी अपनी पत्नी से अलग हो चुके हैं. रघु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नताली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक बार तुमने मुझसे कहा था कि तुम चमत्‍कार में विश्‍वास करना चाहती हो. खैर, यहां सबूत है. तुम मेरी जिंदगी में एक साल पहले आई और देखो मैं पूरा बदल गया. मैं फिर से प्‍यार को खुशी को महसूस कर सकता हूं और इसकी वजह तुम हो. ये पूरा साल हंसी, प्‍यार और एडवेंचर से भरा रहा. हैप्‍पी एनिवर्सरी बेबी! चमत्‍कार में विश्‍वास बनाए रखो. और ये सब हमेशा ऐसा ही रखेगा अभी से. I love you. बता दें कि दोनों अपने रिश्‍ते के 1 साल पूरा होने का जश्‍न मना रहे हैं. दोनों ने पहली बार फैंस के साथ अपने रिश्ते को कबूल किया है.

नताली के बॉलीवुड कनेक्शन की बात करें तो नताली फिल्म ‘इंग्लिश-विंग्लिश’, ‘चेन्नई एक्सप्रेस’, ‘लेडीज Vs रिकी बहल’ जैसी फिल्मों के लिए अपनी आवाज दे चुकी हैं. नताली रघुराम से पहले टीवी एक्टर एजाज खान को 4 साल तक डेट कर चुकी हैं. रघु और नताली की मुलाकात करीबन 2 साल पहले 2016 में सॉन्ग ‘आंखों ही आंखों में’ के दौरान हुई थी. बता दें कि रघुराम ने बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सुगंधा गर्ग से शादी की थी और दोनों का 10 साल बाद तलाक भी हो गया था. रघु ‘रोडीज’ और ‘Splitsvilla’ के प्रोड्यूसर भी रह चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles