‘गली बॉयज’ की शूटिंग के लिए मुंबई रेलवे स्टेशन पहुंचे रणवीर सिंह

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने खुशमिजाज अंदाज के लिए पसंद किए जाते हैं. वे अपने फैन्स के साथ कई जगहों पर मस्ती करते नजर आ चुके हैं. हाल ही में रणवीर सिंह मुंबई के रेलवे स्टेशन पर दिखाई दिए. बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘गली बॉयज’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिस वजह से वे कई बार सड़कों पर तो कभी रेलवे स्टेशन्स पर स्पॉट किए जाते हैं.

रणवीर की आने वाली फिल्म ‘गली बॉय’ की डायरेक्टर जोया अख्तर हैं. इस फिल्म की कहानी पूरी तरह से रियलिस्टिक है और जोया अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए रियल लोकेशन पर ही जा रही हैं. जिसके चलते रणवीर सिंह हाल ही में मुंबई के चर्चगेट स्टेशन पर दिखाई दिए. जोया यहां 50 लोगों की टीम के साथ शूटिंग कर रही थीं. खबर तो यह भी है कि जिस सीन की शूटिंग स्टेशन पर हुई है वह फिल्म का काफी इम्पोर्टेन्ट सीन था.

14th February 2019 #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

शूटिंग का वक्त दोपहर में इसलिए तय किया गया था ताकि वहां के लोगों को ट्रेन से सफर करने वाले लोगों को कोई परेशानी न हो. स्टेशन पर फिल्म की शूटिंग लगभग 2 से तीन घंटे तक चली. ज्यादा भीड़ जमा न हो और शूटिंग भी जल्दी पूरी हो जाए इस वजह से जोया ने वहां छोटी टीम ही बुलाई थी. इस फिल्म को लेकर रणवीर सिंह काफी चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. इस फिल्म के कई फोटोज सेट से वायरल हुए थे. इस फिल्म में रणवीर सिंह एक आम लड़के की तरह दिखाई दे रहे हैं.

इस फिल्म के अलावा रणवीर सिंह ‘सिंबा’ को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और फिल्म में उनके साथ सारा अली खान लीड रोल में हैं तो वहीं दूसरी और आलिया फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं.

Published by Chanchala Verma on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles