टाइगर के लिए थोड़ा इनसिक्योर हो गई हैं दिशा पाटनी

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की गलियों में आए दिन किसी ना किसी फिल्म के चर्चे हमें सुनने को मिल ही जाते हैं. ऐसे में हाल ही में जिस फिल्म के सबसे अधिक चर्चे सुनने को मिल रहे हैं वह फिल्म है ‘बागी-2’. फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जोकि एक्शन से भरा हुआ है. ट्रेलर में बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ काफी डैशिंग लुक में नजर आ रहे हैं. उन्हें देखकर ऐसा कहा जा सकता है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. फिल्म में उन्हें साथ बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी भी नजर आ रही हैं. दोनों की केमेस्ट्री देखने लायक होने वाली है.

फिल्म ‘बागी’ का ही अगला पार्ट है, उस फिल्म में टाइगर श्रॉफ को अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ देखा गया था तो वहीँ अब वे अपनी कथित गर्लफ्रेंड दिशा के साथ रोमांस करते हुए नजर आएंगे. लोगों को भी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार हैं क्योंकि हर कोई टाइगर के एक्शन के साथ ही दिशा के साथ रोमांस भी देखना चाहता है.

लेकिन साथ ही इंडस्ट्री से एक और ऐसी खबर सामने आ रही है जो सभी को हैरान कर रही है. दरअसल सूत्रों का यह कहना है कि टाइगर और दिशा पाटनी के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. ऐसे में दोनों ही स्टार्स फिल्म के साथ ही खुद के अफेयर को लेकर भी चर्चा में आ गए हैं. कहा जा रहा है कि फ़िलहाल दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं और इसके चलते ही दोनों कई बार साथ में किसी टीवी शो या इवेंट में भी नजर आते हैं.

❤️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

इसके अलावा कई ऐसी तस्वीरें भी सामने आती हैं जिनमें दोनों को एक-दूसरे के घर से बाहर निकलते हुए देखा जाता है. लेकिन इन सब के बीच दिशा को टाइगर के लिए थोड़ा इनसिक्योर होते हुए देखा जा रहा है. रिपोर्ट से यह भी पता चला है कि प्रमोशन के दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर तकरार भी हो चुकी है, जिस कारण दिशा टाइगर से काफी नाराज दिखीं. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दिशा ने टाइगर पर हर समय पैनी नजर बनाए हुई है.

इसके अलावा ख़बरों में यह बात भी सामने आई है कि दिशा टाइगर का फ़ोन भी चेक करती हैं और दूसरे कोस्टार्स से बात करने से भी मना करती हैं. यहाँ तक के टाइगर के कई दोस्त भी दिशा के इस व्यवहार से परेशान हैं

Published by Hitesh Songara on 28 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles