उर्वशी रौतेला के आधार कार्ड से 5 स्टार होटल में अनजान शख्स ने बुक किया रूम

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में अपनी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4′ को लेकर सुखियों में हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. उर्वशी की गिनती बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में की जाती है. अपनी रिलीज़ हो चुकी फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में भी एक्ट्रेस का बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पा रही है.

अपनी फिल्मों के अलावा एक्ट्रेस किसी और वजह से भी सुखियों में हैं. आपको बता दें कि उर्वशी को लेकर यह खबर आ रही है कि एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है. इस बात की जानकारी मिलते ही उर्वशी ने पुलिस को सूचना दी और शिकायत दर्ज कराई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बुकिंग के लिए इस्तेमाल किया गया आधार कार्ड उर्वशी रौतेला से संबंधित नहीं है और न ही उर्वशी ने ब्रांदा के किसी फाइव स्टार होटल में बुकिंग कराई थी. उर्वशी उसी होटल में एक इंवेट के लिए पहुंची थीं, जहां पर होटल के ही एक कर्मचारी ने उर्वशी को उनके नाम के रूम बुकिंग की जानकारी दी.

सूत्रों के अनुसार, रात के करीब 10.30 बजे होटल के एक कर्मचारी ने जब बुकिंग के बारे में बताया तो उर्वशी ने रूम बुकिंग की बात से इंकार कर दिया. इसके साथ ही उर्वशी ने फौरन होटल बुकिंग की डिटेल्स की जानकारी ली, जिससे इस बात की जानकारी मिली की होटल का कमरा ऑनलाइन बुक किया गया है.

उर्वशी ने इस पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में भारतीय दंड संहिता धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से संबंधित अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. इस पूरे मामले पर एक पुलिस अधिकारी ने कहा, जांच में आईपी एड्रेस की भी छानबीन की जा रही है ताकि यह जानकारी मिल सके कि बुकिंग किस जगह से की गई है.

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles