दिव्यांका त्रिपाठी से शेयर किया अपने ऑनस्क्रीन पति के साथ रोमांटिक वीडियो

Get Daily Updates In Email

टीवी के फेमस सीरियल ‘ये है मोहब्बतें’ की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी को उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं लेकिन इस शो से उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली है. दिव्यांका के साथ ही शो के लीड एक्टर करण की भी फैन फ़ॉलोइंग कुछ कम नहीं है. दोनों को एक साथ देखना दर्शक बेहद पसंद करते हैं. दोनों की जोड़ी अब तक के टीवी शोज में बेस्ट कही जा सकती है. दोनों को सीरियल में कई बार रोमांस करते देखा गया है.

#Surprise for #YHMites #YHMLondonDiaries

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

हाल ही में दिव्यांका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपने पति के साथ रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं. अगर आप यह सोच रहे हैं कि दिव्यांका अपने रियल लाइफ पति विवेक दाहिया के साथ रोमांस कर रही हैं तो आप गलत सोच रहे हैं. दरअसल इस बार वे अपने ऑन स्क्रीन पति रमन के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं. दिव्यांका ने अपना यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो खूब वायरल हो रहा है. दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर लिखा कि ”इशिता और रमन की जोड़ी का लंदन रोमांस… और आज से स्टार प्लस पर शुरू होगा ‘ये है मोहब्बते’ का एडवेंचर…”

दिव्यांका का यह शो दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद किया जाता है कि वे अपने शो के नाम इशिता से ही पहचानी जाने लगी है. इस वीडियो में बैकग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है जो इस सीरियल का टाइटल सॉन्ग है. बता दें कि इन दिनों ‘ये हैं मोहब्बतें’ की शूटिंग लंदन में चल रही है और यही से दिव्यांका ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिव्यांका ने सभी फैंस से शो को देखने की दरखास्त की है. इसके अलावा वे वे आए दिन अपने सेट से कई फोटोज शेयर करते रहती हैं.

Dost Jo dil se chahen… Pyaar jitna do unhe…Kam hai!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

एक्ट्रेस ने अपने रियल लाइफ पति के साथ भी एक फोटो भी कुछ समय पहले शेयर किया है.

La Vie Avec Viv… Life at its best with my Life!

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles