बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ आ रही लोगों को पसंद, अब तक की 20 करोड़ की कमाई

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी की फिल्म ‘हिचकी’ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. रिलीज के साथ ही यह भी देखने को मिल रहा है कि फिल्म की कमाई उम्मीद अनुसार हो रही है. देखने को मिल रहा है दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं और लंबे समय बाद पर्दे पर लौटी रानी की भी काफी तारीफ कर रहे हैं. पावरपैक फिल्म के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार हैं. एक बार फिर रानी ने साबित कर दिया कि क्यों बॉलीवुड की ‘मर्दानी’ एक्ट्रेस कहलाती हैं.

बात करें फिल्म की तो ऐसा कहा जा सकता है कि फिर एक बार रानी ने खुद को इस फिल्म से साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. रानी इस फिल्म में एक ऐसी लड़की का किरदार निभा रही हैं जिसको टॉरेट सिंड्रोम है जिसके कारण उसकी हिचकी बंद नहीं होती है. फिल्म की कमाई के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आंकड़े शेयर किए हैं. इसके अनुसार रानी की फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 3.30 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

फिल्म ने पहले दिन के साथ ही वीकेंड पर भी अच्छी कमाई को अंजाम दिया है. फिल्म ने सोमवार को 2.40 करोड़ की कमाई की है वहीँ फिल्म ने मंगलवार को 2.35 करोड़ की कमाई को अंजाम दिया है, इसके साथ ही फिल्म की अब तक कुल कमाई 20.10 करोड़ हो चुकी है. गौरतलब है कि फिल्म में रानी मुखर्जी के अलावा कोई और बड़ा स्टार नहीं है. फिल्म में रानी की एक्टिंग को काफी सराहा जा रहा है और साथ ही फिल्म की कहानी को भी बेहतरीन बताया जा रहा है.

बता दें कि रानी मुखर्जी करीब चार साल बाद फ़िल्मी पर्दे पर वापसी कर रही हैं. उन्हें आखिरी बार 2014 की फिल्म ‘मर्दानी’ ने देखा गया था. जिसमें रानी एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आयीं थीं. इस फिल्म ने साबित कर दिया है कि दर्शक अब फिल्म में मजबूत कंटेंट को तवज्जो दे रहे हैं. फिल्म की कहानी एक संजीदा विषय में है और महिला प्रधान फिल्म है. अब देखना दिलचस्प होगा कि फिल्म अपने फर्स्ट वीकेंड में कितने करोड़ की कमाई करती है. फिल्म को सिद्दार्थ मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्या चोपड़ा हैं.

Published by Hitesh Songara on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles