करीना के साथ रोमांटिक वीडियो शेयर करना पड़ा कार्तिक को भारी, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Get Daily Updates In Email

हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अच्छा कलेक्शन किया है. फिल्म के सभी कलाकारों की एक्टिंग की भी काफी तारीफें हुई हैं और इसके साथ ही लोगों को फिल्म भी काफी पसंद आई है. फिल्म की सक्सेस को सभी कलाकार काफी एन्जॉय कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म में लीड रोल प्ले करने वाले बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन भी अपनी फिल्म की सक्सेस को एन्जॉय करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं.

हाल ही में उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान के साथ एन्जॉय करते हुए देखा गया है. दरअसल फिल्म की कमाई 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर चुकी है और इस कारण आर्यन भी एक बड़े स्टार बन चुके हैं. इसके चलते उन्हें मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के शो में शो-स्टॉपर बनते हुए देखा गया है. इसी शो में ही बेबो करीना कपूर खान ने भी कार्तिक के साथ रैम्प वॉक किया.

इस इवेंट का आयोजन सिंगापुर में किया गया था जहाँ से कई फोटोज और वीडियोस भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. शो में साथ में रैंप वॉक करते हुए दोनों ही स्टार्स काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे. यहाँ करीना कपूर ने जो ड्रेस पहना हुआ था उसे लेकर कई यूजर्स ने उनपर कई तरह के कमेंट्स भी किए. कईयों ने तो उन्हें स्केलेटन भी कह डाला.

दरअसल करीना कपूर खान खुद की फिटनेस को लेकर काफी सजग हैं. इसी को लेकर उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है, लेकिन इस बार उनकी फिटनेस ही उनके लिए ट्रोल का जरिया बन गई है. उनके फोटोज के सामने आने के बाद से ही उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने का सिलसिला शुरू हो गया है.

जहाँ करीना अपनी फोटोज को लेकर ट्रोल हो रही हैं तो वहीँ कार्तिक भी करीना के साथ शेयर किए अपने वीडियो को लेकर ट्रोल हो गए हैं. कार्तिक ने करीना के साथ एक लिपसिंक करता हुआ वीडियो शेयर किया है जिसमें वे करीना के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं.  कुछ लोगों ने जहाँ इस अंदाज को पसंद किया है तो वहीँ कुछ ने उन्हें ट्रोल करना भी शुरू कर दिया है.

देखिए क्या कहा ट्रोलर्स ने :

Published by Hitesh Songara on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles