श्लोका मेहता से ज्यादा महंगी ड्रेस पहनकर इंगेजमेंट पार्टी में पहुंची थीं कटरीना कैफ

Get Daily Updates In Email

रिलायंस कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता के साथ हो चुकी है. अपनी सगाई के बाद से ही दोनों सुर्खियों में बने हैं. प्राइवेट तरीके से सगाई के बाद एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया. यह पार्टी 26 मार्च को आयोजित की गई थी. यह पार्टी मुकेश अंबानी द्वारा आयोजित की गई थी.

इस पार्टी में शाहरुख खान, कैटरीना कैफ, जॉन अब्राहम, ऐश्वर्या राय बच्चन और करण जौहर सहित कई बॉलीवुड स्टार्स मौजूद थे. इस पार्टी में पहुंची कटरीना को अपने लुक के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है. दरअसल इस पार्टी में कटरीना पिंक कलर की मिडी और मिनिमल लुक में नजर आईं थीं लेकिन इस सिंपल लुक वाली ड्रेस की प्राइस मुकेश अंबानी की होने वाली बहू श्लोका मेहता की पहनी हुई ड्रेस से भी ज्यादा थी.

Courtesy

अपनी इंगेजमेंट पार्टी में आकाश अंबानी ब्लू कलर का सूट पहने नजर आए थे तो वहीं उनकी मंगेतर श्लोका मेहता ब्रोकेड हॉल्टर नेक ड्रेस में दिखाई दीं. श्लोका मेहता की ड्रेस इटैलियन लग्जरी ब्रॉन्ड प्राडा की है, जिसे उनके स्टाइलिस्ट ने कस्टमाइज किया था. श्लोका मेहता की ड्रेस की कीमत लगभग 2,383 डॉलर है, यानी की भारतीय मुद्रा के मुताबिक इस ड्रेस की कीमत 1 लाख 55 हजार रुपए हुई. अब बात करें कटरीना की ड्रेस कि तो उनकी पिंक कलर की सिंपल सी ड्रेस की खास बात यह है कि वह समर फ्रेंडली है जोकि डिजाइनर लेबल लुइसा बैकारिया के फॉल-विंटर कलेक्शन में से थी. जियोमैट्रिक पैटर्न ने बनीं कटरीना की पिंक मिडी की कीमत $3248 यानि 2 लाख 11 हजार रूपए है.

बताते चलें कि कटरीना कैफ अपनी अपकमिंग फिल्म्स ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में बिजी हैं. ‘जीरो’ में कटरीना कैफ के साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान लीड रोल में नजर आएंगे. तो वहीं दूसरी और फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में कटरीना के साथ आमिर खान, फातिमा सना शेख और अमिताभ बच्चन नजर आने वाले हैं. यह दोनों ही फिल्में उनके लिए बेहद खास हैं.

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles