‘ज़ीरो’ में अपने किरदार को लेकर बोले शाहरुख, कहा- ‘शूट के साथ ही किरदार को भी पूरी तरह जी रहे हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के किंग खान हाल ही में अपने बेटे अबराम के साथ वेकेशन एन्जॉय करके मुम्बई वापस लौटे हैं. एयरपोर्ट से उनके कई फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं. इसके अलावा वे इन दिनों वे अपनी आने वाली फिल्म ‘ज़ीरो’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. फ़िलहाल फिल्म के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग चल रही है. फिल्म में शाहरुख एक बौने आदमी का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

When the company is sooo scintillating & exciting that u can’t keep ur eyes open! Serves them right for calling me to early morning shoots for #Zero ( Pic courtesy: @katrinakaif my media manager )

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

इसी के चलते पहली बार शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ कहा है. शाहरुख ने फिल्म में अपने किरदार को लेकर ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि, वह केवल इस फिल्म में काम ही नहीं कर रहे हैं बल्कि इसे पूरी तरह से जी रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने अपना सबसे अच्छा अनुभव शेयर करते हुए बताया कि वह फिल्म में अपने किरदार को प्ले करते हुए, बहुत तेजी से एक बच्चे की तरह होते जा रहे हैं.

बताते चलें कि शाहरुख की इस फिल्म को आनंद एल राय डायरेक्ट कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख के साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड रोल में हैं. इस फिल्म से पहले भी तीनों स्टार्स एक साथ फिल्म ‘जब तक है जान’ में साथ नजर आ चुके हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के सेट से शाहरुख खान ने एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया था जिसमें वे अपनी दोनों को-स्टार्स के साथ रिक्शे में बैठे नजर आ रहे थे. यह फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.

इसके अलावा शाहरुख ने 25 साल पुरानी फिल्म ‘डर’ के एक सीन को रीक्रिएट करते हुए कटरीना कैफ के साथ एक फोटो क्लिक करवाई थी. इस फोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने कैप्शन दिया कि, ‘तुम आइस्क्रीम नहीं खाती हो. तुम बहुत मेहनत से काम करती हो. तुमने मुझे डर की याद दिला दी है. आई लव यू क..क..क..कटरीना.’

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles