सिंगर मियांग चांग के मशहूर गुलाटी वाले ट्वीट पर सुनील ग्रोवर ने दिया फनी रिएक्शन

Get Daily Updates In Email

प्लेबैक सिंगर और एक्टर मियांग चांग इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर हैं और अपने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर करते नजर आ रहे हैं. इसी बीच मियांग ने एक फोटो शेयर किया है जोकि काफी वायरल हो रहा है. दरअसल मियांग ने एक ऐसी फोटो शेयर की है जिसमें एक शख्स बिलकुल सुनील ग्रोवर के कॉमेडी किरदार मशहूर गुलाटी की तरह नजर आ रहा है. मियांग ने अपने इस ट्वीट में फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘जैसा की Paritosh Tripathi ने बिलकुल सही फरमाया; Einstein नहीं, ये jobless Dr. Mashoor Gulati हैं 😂 . Bhai @WhoSunilGrover , आपकी याद आ गई! 🤗 #Dambulla #SriLanka’

इस फोटो पर कई लोगों के फनी कमेंट्स और रिएक्शन आ रहे हैं. साथ सुनील ग्रोवर ने भी अपना रिएक्शन दिया है. सुनील ने इस ट्वीट पर कमेंट किया है. ‘हाहाहा, मैं इस बात पर विश्वास नहीं कर सकता, ऐसा कौन दिखता है भाई’. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह किरदार सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में निभाया था. उनके इस किरदार को काफी पसंद किया गया था. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़े के कारण सुनील ने यह शो बीच में छोड़ दिया था. इसके बाद दोनों के बीच ट्वीटर में काफी बहसबाजी देखने को मिली थी.

वहीं कपिल शर्मा जल्द ही अपना एक नया कॉमेडी शो लाने वाले हैं और इस शो को लेकर भी दोनों के बीच ट्विटर पर काफी बहसबाजी देखने को मिली थी. कपिल के नए शो का नाम ‘फैमिली टाइम विथ कपिल’ है. सुनील के इस शो को लेकर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें कपिल के नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ के लिए कोई कॉल या मैसेज नहीं आया. जिसके बाद कपिल और सुनील के एक के बाद एक ट्वीट किए थे. कपिल ने कहा था कि उन्होंने सुनील को कई बार कॉल किया और उनसे मिलने की कोशिश की.

Published by admin on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles