निशा अपने भाईयों के साथ एक बड़ी बहन की तरह ही व्यवहार करती हैं: सनी लियॉन

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में डांस नंबर्स के लिए पसंद की जाने वाली सनी लियॉन इन दिनों अपनी तेलुगू फिल्म ‘विरमादेवी’ को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वे पहली बार तेलुगू फिल्म में काम कर रही है. आपको यह भी बता दें कि सनी और उनके पति डेनियल वेबर कुछ दिनों पहले ही जन्में बच्चों को लेकर सुर्ख़ियों में आए थे. बता दें कि सनी को शुरू से ही बड़ा परिवार पसंद था. दोनों ने पिछले साल एक बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वेबर रखा था. 3 बच्चों की मां बनकर वे बेहद खुश हैं.

#NishaKaurWeber #SunnyLeone #Adopted #Baby #Girl #Love #Daughters #Blessing #BetiBachaobetiPadhao #SadafShaikh #SadafShaikhVision

A post shared by Sadaf Shaikh (@sadafshaikhvision) on

बताते चलें कि सनी के ये दोनों जुड़वा बच्चें उन्हें सेरोगेसी के जरिए मिले हैं. उनके जन्म के बाद पहली बार सनी लियॉन अपने मां बनने और सरोगेसी को लेकर बातचीत करती नजर आई हैं. इस दौरान सनी ने कहा, ‘हम कई दिन से प्लान कर रहे थे लेकिन हम सही समय के इंतजार में थे. हमें हमारे तीन बच्चों के बारे में एक ही दिन पता चला था. निशा को गोद लेने का कंफर्मेशन लेटर उसी दिन मिला था जिस दिन हम IVF ट्रान्सफर करा रहे थे. ऐसा लगता है जैसे भगवान ने हमारे लिए कुछ खास प्लान किया था. 8 महीनों में हम 3 बच्चों के पैरंट्स बन गए हैं.’

इसके साथ ही सनी ने कहा कि अब उनका परिवार पूरा हो गया है. वह हमेशा से एक बड़ा परिवार चाहती थीं. सनी ने निशा के अपने भाईयों के प्रति प्यार के बारे में भी बातचीत की. सनी ने बताया कि निशा अपने दोनों छोटे भाईयों के प्रति सहानुभूति रखती हैं और एक बड़ी बहन की तरह बर्ताव करती हैं.

सनी से जब यह पूछा गया कि वह बच्चों को कैसे संभाल रही हैं तो इस बात का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि वह अच्छा कर रही हैं. डेनियल भी इस मामले में अच्छा कर रहे हैं. ‘हमें नवजात बच्चों की देखभाल का कोई अनुभव नहीं है. निशा को भी जब हमने गोद लिया था तो वह 21 महीने की थी.’ साथ ही यह भी सनी ने बताया कि वह अपने बच्चों को जल्द ही भारत लेकर आएंगी.

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles