‘तारक मेहता…’ के प्रोड्यूसर असित कुमार का बयान- नहीं आया दिशा की तरफ से शो छोड़ने का कंफर्मेशन

Get Daily Updates In Email

टीवी के चर्चित फैमिली कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस दिशा वकानी काफी समय से शो से नदारत हैं. उनके फैंस उन्हें काफी मिस कर रहे हैं. दरअसल दिशा कुछ महीनों पहले ही मां बनी हैं. इस वजह से उन्होंने शो से ब्रेक लिया था. उन्हें लेकर यह खबर भी सामने आ रही थी कि वे शो छोड़ रही हैं लेकिन हाल ही में आई रिपोर्ट के मुताबिक दिशा मां बनने के बाद निजी जिंदगी में काफी बिजी हैं और बच्चे को समय देना चाहती हैं. उनकी बिटिया छोटी है, वे उसकी देख-रेख में समय गुजारना चाहती हैं. जिस वजह से शो में वापसी करना मुश्किल है.

Courtesy

इस खबर पर शो के प्रोडयूसर असित कुमार मोदी कहा था कि दिशा की बेटी अभी बहुत छोटी है. अभी उसके परिवार को दिशा की जरूरत है लेकिन अभी हमने दि‍शा से वापसी को लेकर कोई बात नहीं की है. दिशा की ओर से भी शो छोड़ने को लेकर कोई कंफर्मेशन नहीं आई है. ऐसे में हम लोग ये नहीं कह सकते कि दिशा ने शो छोड़ दिया है’.

 

Courtesy

लेकिन एक अख़बार की खबर के मुताबिक दिशा शो में वापसी के लिए एकदम तैयार हैं. मेकर्स शो में नया ट्रैक लाने वाले हैं. दया और जेठालाल अपनी पुरानी यादों को ताजा करते दिखेंगे. वे अपना बचपन और उन दिनों की मस्ती को याद करते नजर आएंगे. दिशा पर फिल्माए जाने वाले सीक्वेंस की शूटिंग हो चुकी है, जिसकी फुटेज मेकर्स आने वाले एपिसोड में दिखाएंगे.

बताते चलें कि पिछले साल सितंबर में उन्होंने आखिरी बार शूटिंग की थी. वैसे अगर दिशा इस शो को अलविदा कहती हैं तो यह उनके फैंस से लिए बहुत बड़ा झटका होगा क्योंकि उनके फैंस उनके कमबैक का इंतजार कर रहे हैं. यह शो साल 2008 से चल रहा है और इसकी लोकप्रियता आज भी कायम है. दिशा को आज दयाबेन के नाम से ही जानने लगे हैं. इस शो ने दिशा को नया नाम और नई पहचान दी है.

Published by Chanchala Verma on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles