गर्लफ्रेंड पिंकी से शादी को लेकर चर्चा में हैं विजय माल्या, किंगफिशर कैलेंडर पर आ चुकी हैं नजर

Get Daily Updates In Email

मशहूर बिज़नेसमैन विजय माल्या को वैसे तो उनकी किंगफ़िशर एयरलाइन्स के लिए जाना जाता है लेकिन इसके अलावा भी एक वजह है जिसके चलते उनका नाम कई बार सुर्खियों में देखा जाता है. विजय माल्या पर स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के 9000 करोड़ रुपए का लोन ना चुकाने के साथ ही देश छोड़कर भाग जाने का भी आरोप लगा हुआ है. जहाँ इन विवादों के चलते विजय माल्या का नाम हम सुर्खियों में देख चुके हैं तो वहीँ अब उनका नाम किसी और वजह को लेकर सुनने को मिल रहा है.

courtesy

दरअसल इस वक्त विजय माल्या अपनी गर्लफ्रेंड पिंकी लालवानी से शादी को लेकर चर्चा में हैं. जी हाँ, 62 वर्षीय माल्या पिंकी से शादी करने वाले हैं, यह विजय माल्या की तीसरी शादी होने वाली है. हालांकि यह बात भी बता दें कि विजय माल्या ने अभी तक अपनी दूसरी पत्नी को भी तलाक नहीं दिया है और उनकी तीसरी शादी की बातें सामने आने लगी हैं.

courtesy

सूत्रों से यह बात सामने आई है कि विजय माल्या और पिंकी लालवानी पिछले तीन सालों से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहे थे. उन्हें कई पार्टीज से लेकर इवेंट्स में साथ में देखा जाता है. जिसे लेकर अब यह बातें सामने आने लगी हैं कि दोनों जल्दी ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. हालांकि मामले में अब तक किसी भी तरह की कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है.

courtesy

जानकारी में यह बात भी सामने आई है कि पिंकी भी हाल ही में माल्या परिवार के साथ टाइम बिताती नजर आई हैं. करीबियों का भी यह कहना है कि विजय माल्या के परिवार और पिंकी के बीच अच्छे रिलेशन बन चुके हैं. और उन्हें भी पिंकी से कोई एतराज नहीं है.

पिंकी के बारे में जानकारी दे दें कि उन्हें साल 2011 में बतौर एयरहोस्टेस किंगफिशर एयरलाइंस में जॉब मिली थी. कुछ दिनों बाद ही दोनों यानि पिंकी और विजय माल्या का करीब आने का सिलसिला भी शुरू हो गया था. इसके कुछ समय बाद ही पिंकी लालवानी को किंगफिशर के एड में भी देखा गया. इसके साथ ही यह भी बता दें कि वे किंगफिशर कैलेंडर के लिए भी फोटोशूट करवा चुकी हैं. देश से जाने के बाद पिंकी माल्या के साथ लंदन से करीब हेर्टफोर्डशायर में ही रहती हैं. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही दोनों की तीसरी सालगिरह भी मनाई गई है.

Published by Hitesh Songara on 29 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles