आमिर खान ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया फोटो, ग्रामीण बच्चों के साथ बैठे आए नजर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से फेमस आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ के अलावा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. उन्होंने कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है. आमिर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सबसे पहले अपनी मां का फोटो शेयर किया था.

Welcome @_aamirkhan on Instagram! go follow #MrPerfectionist of #bollywood! – #AamirKhan posted this picture of his mother on instagram. #happybirthdayaamirkhan #aamirkhanfans #bollywoodactor #thugsofhindostan #pk #dangal #kirankhan

A post shared by Aamir Khan (@aamirkhanx) on

आमिर खान अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अनोखे तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं और तरीका ऐसा है जिसे अभी तक कभी किसी ने नहीं यूज किया था. आमिर खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक शानदार विचार को लोगों के साथ शेयर करने का नज़रिया ही बदल दिया है. आमिर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट को एक नया रंग दिया है. उनकी यह पोस्ट एक श्रृंखला के साथ, अभिनेता ने इन तस्वीरों को एक कोलाज के रूप में पोस्ट किया है जो एक साथ मिलकर एक बड़ी तस्वीर के रूप में नजर आ रहा है. उनकी यह फोटो टाइमलाइन पर पजल के बिखरे हुए टुकड़ो की तरह नजर आएगी लेकिन सभी को एक साथ देखने के बाद यह एक बड़ी तस्वीर की तरह दिखाई देगी. टाइमलाइन पर पोस्ट की हर तस्वीर एक टीजर की तरह नजर आ रही है.

आमिर खान ने करीबन दो हफ्ते पहले ही इंस्टाग्राम पर अकाउंट बनाया है और इस तरह की फोटो शेयर करने के बाद वे अपने फैन्स का दिल भी जीत चुके हैं. आपको बता दें कि आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन, कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख लीड रोल में हैं. कुछ दिनों पहले ही आमिर खान का बर्थडे था और फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर उन्होंने मुंबई आकर अपनी पत्नी और बच्चे के साथ सेलिब्रेट किया था.

देखें आमिर का एक और फोटो जो उन्होंने अपने अकाउंट से शेयर किया था. इसमें वे अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि आमिर खान ने भी अपने फेसबुक अकाउंट से लाइव आकर लोगों से पानी बचाने की बात की थी.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles