आयुष-वरीना की फिल्म ‘लवरात्रि’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग हुई पूरी, केक काटकर मनाया जश्न

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान अपने जीजा यानि अपनी बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा को भी जल्द ही इंडस्ट्री में लॉन्च करने वाले हैं. सलमान अपने जीजा आयुष को अपने प्रोडक्शन हाउस में बन रही फिल्म ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड में एंट्री करवा रहे हैं. कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग की जानकारी भी सोशल मीडिया पर खुद अर्पिता खान ने ही दी थी.

अर्पिता ने आयुश की एक फोटो शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था – ”लवरात्रि’ की शूटिंग शुरू होने के साथ ही कल आयुष शर्मा की शूटिंग का पहला दिन है. बाय कहना सबसे मुश्किल होता है, लेकिन आपने इस नई यात्रा के लिए ही मेहनत की है. बहुत उत्साहित, नर्वस और चिंतित हूं.’

वहीँ हाल ही में यह जानकारी भी सामने आई है कि फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है. ‘लवरात्रि’ की पूरी टीम पिछले 20 दिनों से अहमदाबाद में फ़िल्म की शूटिंग कर रही थी. यह फिल्म का दूसरा शेड्यूल था जोकि हाल ही में पूरा हुआ है. गुजरात में पूरी टीम ने इस आखिरी दिन को काफी एन्जॉय किया है. इस दिन के बारे में खुद फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन ने अपने सोशल अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करके बताया है. इस वीडियो में वरीना सबके चेहरों पर केक लगा भी रही हैं और सबको खिला भी रही हैं.

इसके साथ ही आयुष ने भी अपने अकाउंट से ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूरी टीम काफी एन्जॉय कर रही है. सभी हैप्पी बर्थडे भी गा रहे हैं, वैसे आज अर्पिता के बेटे बर्थडे भी है जो 2 साल के हो चुके हैं.

HBD lilguy #ahilturnstwo #aboutlastnight @wowsweets_uae

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma) on

फिल्म गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित होगी और इस फिल्म से आयुष और वरीना दोनों ही बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म को नरेन भट्ट ने लिखा है और अभिराज मिनावाला इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. सलमान खान इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

Published by Hitesh Songara on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles