‘टाइगर जिंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फर का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक, ट्वीट कर दी जानकारी

Get Daily Updates In Email

किसी भी सेलेब्रिटी का सोशल मीडिया अकाउंट हैक होना आजकल आम बात हो गई है. आए दिन सोशल मीडिया अकाउंट हैक होने की खबरें सामने आती ही रहती है. हाल ही में बॉलीवुड के एक और सेलेब्रिटी का अकाउंट हैक हुआ है और वह हैं ‘टाइगर जिंदा है’ जैसी सुपरहिट फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर.

Happy birthday @beingsalmankhan #some#bonds#are#special “ bhai bhai hota hai”

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

जी हां, अली अब्बास जफ़र का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है. इस बात की जानकारी खुद जफर ने ही सोशल मीडिया से दी है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने इस बात की जानकारी दी कि उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक कर लिया गया है और किसी ने उनके अकाउंट से एक पोस्ट भी किया है. उन्होंने कहा कि वो कभी भी स्नैपचैट इस्तेमाल नहीं करते है और ना ही वो उसमें है इसके बाद भी किसी ने उनका अकाउंट इस्तेमाल किया है.

बता दें अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने को लेकर वे काफी चिंतित हैं. इन दिनों वे अगले प्रोजेक्ट ‘भारत’ की प्लानिंग में बिजी हैं. फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान को कास्ट किया गया है. दोनों इस फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं. यह बेहतरीन फिल्म अगले साल 2019 में रिलीज होगी. सलमान के साथ काम करने की बात पर अली कहते हैं – ‘सलमान को हर फिल्म में अलग तरह से पेश कर पाना चुनौती है.’

#just#like#that#all done @tigerzindahai releases on Friday @Yrf photo by @ravi_chhabriya

A post shared by ali (@aliabbaszafar) on

फिल्म को लेकर यह बातचीत भी चल रही है कि यह फिल्म ‘ऑड टू माइ फादर’ की रीमेक होगी. इससे पहले भी अली अब्बास जफर और सलमान खान की ब्लॉकबस्टर जोड़ी कई बार कमाल कर चुकी है. इसके अलावा सलमान खान ‘रेस 3’ की शूटिंग में बिजी हैं .यह फिल्म भी काफी चर्चा में हैं. इस फिल्म को रेमो डिसूजा डायरेक्ट कर रहे हैं. यह फिल्म भी इस साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा वे ‘दस का दम’ से टीवी पर वापसी करने वाले हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles