हिना ने कहा ‘मैं अपना अकाउंट डिलीट कर सकती हूं’, तो यूजर्स बोले- ‘जल्दी करो बंद’

Get Daily Updates In Email

टेलीविज़न की दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान को किसी परिचय की जरुरत नहीं है. हिना को टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से काफी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है और इसीके चलते आज उन्हें हर घर में पहचाना भी जाता है. इसके अलावा हमने हाल ही में हिना खान को फेमस टीवी शो बिग बॉस का हिस्सा भी बनते हुए देखा था. हालांकि वे इस शो की विनय नहीं बन पाईं लेकिन उन्होंने इसके बावजूद भी काफी सुर्खियाँ बटोरी थीं.

बता दें बिग बॉस के सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदें बनी हैं. वहीँ हिना खान विवादित शो बिग बॉस में कई विवादों के चलते चर्चाओं में रहीं. बिग बॉस के घर में हिना के कई अन्य सदस्यों के साथ झगड़े भी देखने को मिले जिनके चलते कई बार उन्हें आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा. हिना को हम कई बार किसी नई कंट्रोवर्सी में फंसते हुए देख चुके हैं.

बात करें हाल ही की तो हिना खान अपने एक वीडियो को लेकर फिर से चर्चा में आई हैं. वीडियो कुछ पुराना बताया जा रहा है जब वे इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए लाइव आई थीं. इस दौरान उन्होंने अपने फैंस से हमेशा पॉजिटिव रहने और नेगेटिव चीजों पर ध्यान ना देने की अपील भी की थी.

Adorable 👌👌 Follow @realitygyan for more

A post shared by R E A L I T Y G Y A N (@realitygyan) on

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा था कि लोगों को ट्विटर पर पॉजिटिव रहने की जरुरत है. और यदि ऐसा नहीं होता है तो वे अपना अकाउंट भी डिलीट कर देंगी. हालांकि इस बात को अब तक हफ्ते भर से भी अधिक का समय हो चुका है लेकिन अब तक उन्होंने अपना अकाउंट डिलीट नहीं किया है. इसके साथ ही लोग उन्हें लेकर कई तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं.

जहाँ किसी यूजर ने उनके लिखा कि, “थैंक्यू हिना खान जल्दी ट्विटर अकाउंट बंद करो” तो वहीँ अन्य यूजर ने यह भी लिखा कि, “अपना एटीट्यूड अपने पास रखो”.

Published by Hitesh Songara on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles