कटरीना की बहन इजाबेल कैफ करेंगी सूरज पंचोली के साथ फिल्म ‘टाइम टू डांस’ से डेब्यू

Get Daily Updates In Email

कटरीना के साथ ही उनकी बहन इजाबेल कैफ भी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं. इजाबेल भी अपनी बहन की तरह ही बेहद खूबसूरत हैं. कई दिनों से वे अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं लेकिन अब लगता है कि वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली हैं. जी हां, इजाबेल को लेकर अब यह खबर सौ प्रतिशत सच है कि वे बॉलीवुड में एक्ट्रेस के तौर पर डेब्यू करने जा रही हैं.

बता दें कि इजाबेल के डेब्यू की यह खबर एक्टर सूरज पंचोली ने साझा की है और इन्हीं के साथ इजाबेल अपना फिल्मी सफर शुरू करने वाली हैं. सूरज ने इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दी है. सूरज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इजाबेल की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया है – ‘अब ये आधिकारिक हो गया है दोस्तों. मेरी को-स्टार इजाबेल कैफ का जोरदार स्वागत कीजिए. हमारी फिल्म  ‘टाइम टू डांस’ के लिए तैयार हो जाइए. इजाबेल के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं.’

इस फिल्म को रेमो डिसूज़ा के सहायक रह चुके स्टैनली डि-कोस्टा डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग अप्रैल से शुरू होगी. फिल्म का शेड्यूल 50 दिन का होगा. फिल्म के नाम से ही साफ समझ आ रहा है कि यह फिल्म डांस बेस्ड मूवी होगी. जिसके लिए इजाबेल और सूरज काफी समय से डांस की अलग-अलग स्टाइल्स की ट्रेनिंग के ले रहे हैं.

In between shots..😉📸 #wink

A post shared by Sooraj Pancholi (@soorajpancholi) on

जानकारी के मुताबिक़, फिल्म में इजाबेल लैटिन मूल की बॉलरूम डांसर का किरदार निभाती नजर आएंगी तो वहीं दूसरी और सूरज का किरदार सालसा, ज़ुम्बा और बचाटा स्टाइल्स में पारंगत स्ट्रीट डांसर का होगा. बताते चलें कि साल 2014 में सलमान खान सह निर्मित डॉ. कैबी में इजाबेल एक किरदार में दिखायी दे चुकी हैं. यह कैनेडियन फिल्म थी, जिसमें विनय विरमानी लीड रोल में थे.

When I have the weekend off…..Happy Saturday!

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

इजाबेल ने भी अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. उन्होंने न्यूयॉर्क के ली स्टैसबर्ग थिएटर और फिल्म इंस्टीट्यूट से एक्टिंग का कोर्स किया है.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles