करिश्मा कपूर ने शेयर किया फैमिली ‘गेट टूगेदर’ का फोटो, नजर आया पूरा कपूर परिवार

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड में कपूर खानदान नामी खानदान कहा जाता है. पूरा परिवार आए दिन एक साथ स्पॉट किया जाता है जिनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. हाल ही में कपूर खानदान का ‘गेट टू टूगेदर’ रखा गया था. जिसकी फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में पूरा कपूर परिवार एक साथ लंच करते हुए नजर आ रहा है.

इस खास मौके की फोटोज करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है. इन फोटोज में करिश्मा कपूर, करीना कपूर, रणधीर कपूर, कृष्णाराज कपूर, बबीता आदि नजर आ रहे हैं. बताते चलें कि कपूर परिवार के सभी सदस्य आए दिन डिनर करते हुए देखे जाते हैं. कपूर फैमिली मेम्बर्स अक्सर लंच या डिनर के बहाने गेट टूगेदर प्लान करते रहते हैं.

#familylunch🍴#alwaysthebest❤️

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

बताते चलें कि करिश्मा कपूर का अपनी बहन करीना कपूर खान के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था. यह फोटो मीडिया चैनल के कॉन्क्लेव की थी, जिसमें दोनों बहनें अमेरिका की राज्य सचिव हिलेरी क्लिंटन के साथ पोज देतीं नजर आईं थीं.

With the dynamic @officialhilaryclinton #womanpower#indiatodayconclave2018

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

कॉन्क्लेव के दौरान करिश्मा ने नेपोटिज्म पर बात करते हुए कहा था कि अगर भाई-भतीजावाद जैसी कोई बात फिल्म इंडस्ट्री में होती तो आज जितने भी स्टार किड्स हैं वह इंडस्ट्री को रूल कर रहे होते.

#keepsmiling😊#staypositive➕#lifemantra #aboutlastnight✨#behindthescenes#worklife

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना कपूर खान भी अपने बेटे को लेकर कई बार सुर्ख़ियों में रहती हैं. कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने मां बनने के एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए कहा है, ‘लगभग हर मां के लिए अपने नवजात बच्चे के साथ शुरुआत के दिन बहुत खास होते हैं. ये यादें हमेशा के लिए सहेजी जाती हैं. एक महिला के तौर पर ये दिन काफी चुनौती भरे और साथ ही साथ बहुत इमोशनल होते हैं.’

#sisters#alwaysbonded👭 at #indiatodayconclave2018 styled by @tanghavri

A post shared by KK (@therealkarismakapoor) on

करीना अपने आपको खुशकिस्मत मानती है कि वह एक पैरंट हैं. वे आगे कहती हैं कि वह बच्चे के साथ अपने शुरुआती दिन हमेशा याद रखेंगी. दक्षिण एशिया में कई माएं हैं जिनके लिए इन्हीं शुरुआती दिनों का अनुभव बिल्कुल अलग होता है.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles