कृति सैनन ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ, कहा- ‘एक बार फिर से साथ काम करना चाहती हैं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सैनन आखिरी बार फिल्म ‘राबता’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में वे सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आईं थीं. ‘राबता’ के बाद वे किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं. एक्ट्रेस ने अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी. इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी लीड रोल में थे. यह दोनों ही स्टार्स की डेब्यू फिल्म थी. यह फिल्म साल 2014 में आई थी.

Courtesy

हाल ही में टाइगर की तारीफ करते हुए कृति ने कहा है कि उन्हें टाइगर पर गर्व है. दोनों फिल्म ‘हीरोपंती’ में साथ दिखाई दे चुके हैं. दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था. कृति से जब ‘बागी-3’ का हिस्सा बनने के बारे में सवाल किए गए तो जवाब देते हुए कृति ने कहा, “मैं वो इंसान नहीं हूं, जिससे आपको यह सवाल पूछना चाहिए, लेकिन निश्चित तौर पर मैं एक बार फिर टाइगर के साथ फिल्म में काम करना चाहूंगी. उनके साथ फिल्म किए काफी समय हो गया है. ‘हीरोपंती-2’ जैसी कोई फिल्म बननी चाहिए.”

Courtesy

‘बागी-2’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची कृति ने टाइगर की तारीफ करते हुए कहा, “हमने एक साथ एक फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था. कहीं न कहीं इस बात की एक खास अहमियत है. मुझे टाइगर पर गर्व है, क्योंकि वह हर फिल्म के साथ एक नए स्तर को छू रहे हैं.”

Courtesy

बताते चलें कि कृति ‘हाउसफुल-4’ का हिस्सा बनने वाली हैं. हाउसफुल टीम का हिस्सा बनकर कृति बेहद खुश हैं. इस फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख भी लीड रोल में होंगे. इस फिल्म को साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाया जाएगा. ‘हाउसफुल-4’ के जरिए साजिद खान डायरेक्शन की दुनिया में अपनी दूसरी पारी शुरू करने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज़ होगी.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles