कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने शेयर किया वीडियो, कहा- ‘बहुत परेशानी से गुजरा हूं’

Get Daily Updates In Email

स्टैंडअप कॉमेडी की दुनिया ने अपनी पहचान बना चुके सिद्धार्थ सागर इन दिनों गायब हैं. काफी समय से वे किसी भी शो में नजर नहीं आ रहे हैं. हाल ही में सिद्धार्थ सागर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. कुछ दिनों पहले ही सिद्धार्थ के एक दोस्त ने सोशल मीडिया पर जानकारी दी गई थी कि सिद्धार्थ कई दिनों से गायब है.

Hello Delhi😎….winters in delhi have some sort of fragnance…i dont know of what it is but i just love it….😍 #SidharthSagar #delhi #winters #warmcupoftea #blankets #boxofchocolate #bookstoread #coffeestohot #sleeptilllate

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

यह खबर धीरे-धीरे काफी फैलने लग गई थी. जिसके बाद वे पहली बार खुलकर सामने आए हैं और इस बात पर उन्होंने एक चौंकाने वाली बात बताई है. सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, ”मुझे मीडिया से बहुत सारे कॉल आए, मेरे दोस्तों के भी कॉल आए कि मैं ठीक हूं या नहीं… मैं कहां पर हूं कैसा हूं… बता दूं कि मैं बहुत परेशानी से गुजरा हूं… मैंने अपनी फैमिली के खिलाफ शिकायत की थी.”

right now im in safe hands …will update you guys in 2-3days

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

आगे सिद्धार्थ ने कहा, ”मेरी फैमिली ने मेरे लिए बहुत सारे प्रॉब्लम खड़े किए थे, जिसके वजह से मैं मानसिक रूप से काफी परेशान हुआ हूं. मैं अभी परेशानी से निकला हूं. अभी मैं जिस जगह पर हूं… इन सबने मुझे काफी सपोर्ट किया है.” हालांकि सिद्धार्थ ने अभी तक अपने परेशान होने की बात का खुलासा नहीं किया, लेकिन उन्होंने कहा, ”मैं एक-दो दिन के भीतर मीडिया के सामने आकर इस मामले में बात करूंगा और मैं सबकुछ खुलकर बताऊंगा कि मेरे साथ क्या हुआ है.”

Good morning

A post shared by Sidharth Sagar (@sidharthsagar.official) on

बताते चलें कि सिद्धार्थ ने कई कॉमेडी शोज में काम किया है. वे कपिल शर्मा के साथ ‘द कपिल शर्मा शो’ में भी नजर आ चुके हैं. इसके अलावा वे ‘ए वेडनेसडे’ के नसीरुद्दीन शाह के किरदार को भी कॉपी करते हुए दिखाई दे चुके हैं. सिद्धार्थ मिमिक्री के लिए भी काफी पसंद किए जाते हैं.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles