मूवी रिव्यू: एक्शन सीन्स और रोमांस से भरी कहानी है टाइगर और दिशा की ‘बागी-2’

Get Daily Updates In Email

आज सुबह के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी -2’ रिलीज़ हो चुकी है. फिल्म को लेकर लंबे समय से बॉलीवुड के साथ ही आम लोगों में भी काफी क्रेज बना हुआ है. देखने को मिल रहा है कि लोग टाइगर श्रॉफ और उनकी कथित गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी को साथ देखने के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे हैं. फिल्म के कई पोस्टर्स, गाने और ट्रेलर हम देख ही चुके हैं. जिन्हें देखने के बाद कई फिल्म स्टार्स भी इसकी तारीफ कर चुके हैं. गौरतलब है कि यह फिल्म ‘बागी’ का सिक्वल है.

फिल्म में एक्शन और रोमांस भरपूर देखने को मिल रहा है. टाइगर को उनके फिजिक के लिए वैसे भी सबसे टॉप पर देखा जा रहा है ऐसे में फिल्म में उन्होंने एक्शन सीन्स से सभी का दिल फिर से एक बार जीता है. वे वन मैन आर्मी के रूप में नजर आ रहे हैं. बात करें दिशा और टाइगर के रोमांस की तो जहाँ रियल लाइफ में दोनों के रिलेशनशिप को लेकर चर्चाएं तेज हैं तो वहीँ फिल्म में भी यह रोमांस बखूबी देखने को मिल रहा है.

फिल्म में लगातार चलते एक्शन सीन्स कहीं भी निराश नहीं करते हैं. इसके साथ ही टाइगर का अंदाज भी काफी अलग नजर आ रहा है जोकि दर्शकों को बांधने में भी सफल हुआ है. दिशा की बात करें तो वे फिल्म में और भी खूबसूरत नजर आ रही हैं. ऐसे में यह कहा जा सकता है कि वे जल्द ही किसी और भी फिल्म में नजर आ सकती हैं.

वहीँ कुछ ऐसे मंझे हुए कलाकार भी फिल्म में हैं जिनकी एक्टिंग ही उनकी तारीफ है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं रणदीप हुड्डा, मनोज बाजपेयी, प्रतीक बब्बर और दीपक डोबर‍ियाल की जिन्होंने इस फिल्म को और भी बेहतरीन बना दिया है. प्रतीक इस फिल्म में विलन का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं.

Published by Hitesh Songara on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles