टीआरपी के मामले में टीवी शो ‘बेपनाह’ ने बनाई टॉप 5 में जगह

Get Daily Updates In Email

टीवी एक्ट्रेस जेनिफर की फैन फ़ॉलोइंग बेहद जबरदस्त है. एक्ट्रेस रोमांटिक थ्रिलर सीरियल ‘बेपनाह’ से छोटे पर्दे पर वापसी कर चुकी हैं. यह शो दर्शकों को इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि कुछ हफ़्तों में ही इस शो को इतनी ज्यादा टीआरपी मिल गई है कि यह शो अब टॉप 5 में आ चुका है. तो चलिए आपको बताते ही टीआरपी के आधार पर टॉप 10 शोज कौन से हैं और इसमें आपका फेवरेट शो शामिल है या नहीं.

Courtesy

इस हफ्ते टीआरपी में भारी बदलाव हुआ है. कुछ हफ्ते पहले कलर्स पर शुरू हुए जेनिफर विंगेट और हर्षद चोपड़ा के शो ‘बेपनाह’ ने टॉप 10 टीआरपी रेटिंग्स में पांचवी पोजीशन हासिल की है. इस शो में बताई जा रही जोया और आदित्य की कहानी को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. शो को 5896 इम्प्रेशन अंक मिले हैं. इसके अलावा पिछले साल से नंबर वन पोजीशन पर बना हुआ शो ‘कुंडली भाग्य’ अब भी नम्बर वन पर ही बना हुआ है. इस बार भी प्रीता और करण यानि प्रीरन दर्शकों को अपनी और बांधे रखने में कामियाब रहे.

Courtesy

बात करें दूसरे नंबर की तो इस पोजीशन पर इस बार शब्बीर आहलुवालिया और सृति झा का शो ‘कुमकुम भाग्य’ रहा.

Courtesy

इसके बाद तीसरे नंबर पर इस बार फिर से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ही रहा.

Courtesy

लंदन एपिसोड के चौथे स्थान पर करण पटेल और दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर ‘ये है मोहब्बतें है’. इन दिनों शो में लंदन एपिसोड टेलीकास्ट किया जा रहा है जोकि दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है.

Courtesy

इसी के साथ छटे नम्बर पर इस बार कलर्स का शो ‘शक्ति- अस्तित्व के अहसास की’ रहा. शो के दौरान सौम्या और हर्मन की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बेहद पसंद किया.

Courtesy

इनके बाद बच्चों का डांसिंग शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ इस बार टीआरपी की लिस्ट में सांतवे नंबर पर पहुंच गया. आठवे नंबर पर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’, नवें नंबर पर ‘उड़ान’ और दसवें नंबर पर लाइव सिंगिंग रियलिटी शो ‘राइसिंग स्टार’ रहा.

Published by Chanchala Verma on 30 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles