संजय लीला भंसाली के ऑफिस के बाहर अपनी बहन खुशी के साथ स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

Get Daily Updates In Email

‘पद्मावत’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली बॉलीवुड के सफल डायरेक्टर्स की लिस्ट में शामिल हैं. बॉलीवुड के कई स्टार्स भंसाली के साथ काम करना चाहते हैं. हाल ही में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भंसाली के जुहू स्थित ऑफिस से बाहर निकलते हुए देखा गया है. ऑफिस से बाहर की जाह्नवी की यह फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस दौरान जाह्नवी के साथ उनकी छोटी बहन खुशी कपूर भी मौजूद थीं.

🐒

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाह्नवी के भंसाली के ऑफिस के बाहर की इन फोटोज को देखकर अब यही अंदाजा लगाया जा रहा है कि भंसाली अपनी किसी फिल्म में जाह्नवी को कास्ट करना चाहते हैं. अब यह तो आगे वाला वक्त ही बताएगा कि भंसाली अपनी किसी फिल्म के लिए जाह्नवी को ऑफर देंगे या नहीं.

इन दिनों जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर लीड रोल में हैं. फिल्म की शूटींग के दौरान के कई फोटोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. यह फिल्म मराठी हिट फिल्म ‘सैराट’ का हिंदी रीमेक है. ‘सैराट’ मराठी फिल्म इंडस्ट्री में हिट फिल्म साबित हुई थी.

Courtesy

अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर जाह्नवी कपूर काफी खुश हैं. अब तक फिल्म के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं . जिस वजह से करण जौहर ने शूटिंग के दौरान सेट पर फोन बैन कर दिया था. फिल्म के डायरेक्टर शशांक ने कहा था कि, शूटिंग आउटडोर हो रही है जिसकी वजह से लोगों को फोटो लेने और वीडियो बनाने से रोक पाना असंभव है इसलिए हमारी लोगों से गुजारिश है कि वो एेसा न करें.

अपनी मां श्रीदेवी का अचानक निधन हो जाने की वजह से जाह्नवी काफी दु:खी हैं और उन्हें इस बात का मलाल तो हमेशा रहेगा कि उनकी मां उनकी डेब्यू फिल्म नहीं देख पाईं.

Published by Chanchala Verma on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles