तैमूर को गोद में लिए नजर आईं करीना, कहा- ‘मैं उसे स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 5 के ऑडिशन के लिए लाई हूं’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सबसे फेमस स्टार किड बन चुके तैमूर अली खान आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज रोज ही वायरल होती हैं और आए दिन हम उनकी कोई ना कोई नई फोटो देख ही लेते हैं. अभी हाल ही की बात करें तो तैमूर को अपनी मॉम करीना कपूर खान के साथ देखा गया है. तैमूर इस दौरान अपनी मॉम की गोदी में बैठे हुए नजर आए. इस बात में तो कोई दोराय नहीं है कि तैमूर हमेशा की तरह ही क्यूट नजर आ रहे थे.

Paparazzi's favorite #TaimurAliKhan's video with his mother #KareenaKapoorKhan is way too cute #Taimur #cutebaby #saifeena #cutetaimur #pataudi #taimurupdates

A post shared by Movie Talkies (@movietalkies) on

करीना कपूर तैमूर को अपने साथ अपनी गाड़ी से उतारकर दूसरी गाड़ी में लेकर गईं. हालांकि इस दौरान करीना मीडिया के सामने से भी गुजरीं और उन्होंने वहां कुछ ऐसा कहा जिससे सभी लोग ठहाके मारकर हंसने भी लग गए. दरअसल वहां जब करीना तैमूर को लेकर दूसरी गाड़ी में जा रही थीं तब उन्होंने सबके सामने कहा, “आज तैमूर फिल्म के लिए ऑडिशन देगा, मैं उसे यहाँ स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 5 के ऑडिशन के लिए लेकर आई हूं.”

करीना कपूर का यह अंदाज देख वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग गए. तो वहीँ सबका ध्यान तैमूर से भी नहीं हट रहा था. गौरतलब है कि तैमूर के क्यूट पिक्स आए दिन सामने आते हैं जिन्हें उनके फैंस भी काफी पसंद करते हैं. तैमूर के सभी फैंस को भी उनके नए फोटोज और वीडियोज का भी बेसब्री से इंतजार रहता है.

my love💃💃💃 #kareenakapoorkhan #taimuralikhan

A post shared by Kareena kapoor khan 🔹 (@kareena_kapoor_khan_begum) on

कुछ दिनों पहले की बात करें तो तैमूर को अपनी मॉम के साथ शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो में ले जाते हुए देखा गया था. इस दौरान करीना ने ग्रीन कलर का गाउन पहना हुआ था. करीना अपने बेटे तैमूर अली खान को गोद में उठाए बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं. अपने बेटे तैमूर को लेकर करीना का यह भी कहना है कि तैमूर ना केवल जिद्दी हैं बल्कि साथ ही वे गुस्सा करने में भी किसी से पीछे नहीं हैं. लेकिन उनकी मस्ती की बात भी कुछ और ही है.

Published by Hitesh Songara on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles