फुटबॉल खेलते समय घायल हुए रणवीर सिंह, जारी रखेंगे ‘गली बॉय’ की शूटिंग

Get Daily Updates In Email

अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “पद्मावत” से सुर्खियाँ बटोर चुके रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म में बिजी चल रहे हैं. रणवीर को हम संजय लीला भंसाली की फिल्म “पद्मावत” में अलाउद्दीन खिलजी के अवतार में देख चुके हैं. यह पहली बार था जब रणवीर ने कोई नेगेटिव किरदार निभाया था. हालांकि इस किरदार के लिए उनकी काफी तारीफ हुई है और बॉलीवुड के भी कई बड़े स्टार्स उन्हें फिल्म की सफलता के लिए बधाई दे चुके हैं.

You can now watch #Padmaavat on @amazonvideoin amzn.to/2phS7Zr

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अब बात करें हाल ही की तो जानकारी सामने आई है कि बॉलीवुड का यह डैशिंग और तेज कहा जाने वाला एक्टर फुटबॉल खेलते हुए चोटिल हो गया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि रणवीर को फुटबॉल खेलते हुए कंधे पर चोट आई है. इसके बावजूद भी एक स्पोक पर्सन का यह बयान सामने आया है कि रणवीर सिंह जोया अख्तर की फिल्म ‘गली ब्यॉय’ की शूटिंग जारी रखने वाले हैं.

courtesy

इसी बयान में यह कहा गया है कि, ‘एक फुटबॉल मैच के दौरान रणवीर सिंह के कंधे में चोट लग गयी और उन्हें कम से कम एक महीने तक कंधे पर ज्यादा दबाव ना डालने की सलाह दी गयी है. हालांकि रणवीर काम से कोई ब्रेक नहीं ले रहे और निर्धारित कार्यक्रम के अनुरूप ‘गली बॉय’ की शूटिंग करते रहेंगे.’

I love football 😍⚽️ @premierleague #premierskills

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

गौरतलब है कि रणवीर सिंह की गिनती बॉलीवुड के सबसे फिट एक्टर्स में की जाती है. वे फ़िलहाल ‘गली बॉय’ की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा बात करें तो उन्हें जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिम्बा’ और कबीर खान की फिल्म ‘83’ में भी देखा जाना है.

14th February 2019 #gullyboy

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इन दोनों ही फिल्मों को लेकर रणवीर भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. फिल्म सिम्बा में रणवीर को हम एक पुलिसवाले की भूमिका में देखेंगे तो वहीँ फिल्म ‘83’ में वे भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका निभा रहे हैं. रणवीर सिंह को हम कई तरह की भूमिकाओं को निभाते हुए देख चुके हैं.

Published by Hitesh Songara on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles