रिलायंस जियो का कस्टमर्स को तोहफा, एक साल के लिए बढ़ाई प्राइम मेम्बर्स की सर्विसेस

Get Daily Updates In Email

देशभर में फ्री इंटरनेट और कॉलिंग की सर्विस प्रोवाइड करके फेमस हुई कम्पनी रिलायंस जियो अपने कस्टमर्स के लिए कोई ना कोई उपहार लेकर ही हमेशा सामने आती देखी गई है. अब हाल ही की बात करें तो इस बात को लेकर असमंजस बना हुआ था कि 31 मार्च 2018 के बाद जिन लोगों ने प्राइम मेम्बरशिप नहीं ली है उनकी सर्विस या तो बंद हो जाएगी या फिर उन्हें इसके लिए फिर से रिचार्ज करवाना होगा. लेकिन अब जियो की तरफ से जो खबर सामने आई है उसने सभी बातों को क्लियर कर दिया है.

कम्पनी ने द्वारा एक बयान जारी किया गया है जिसके अनुसार जियो की प्राइम मेंबरशिप को लेकर एक नई घोषणा की गई है, जिसके अंतर्गत कम्पनी के द्वारा फिर से अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा दिया गया है. दरअसल रिलायंस जियो के द्वारा अपने सभी प्राइम यूजर्स की प्राइम सर्विस की वैलिडिटी को आगे बढ़ा दिया गया है. इस प्राइम सर्विस को जियो ने एक या दो महीने नहीं बल्कि पूरे एक साल के लिए बढ़ाया है.

यानि कि अब जिन लोगों ने आलरेडी जियो की प्राइम मेम्बरशिप ले रखी है वे निश्चिंत होकर एक साल तक इसकी सर्विस का मजा ले सकते हैं. सभी प्राइम यूजर्स के लिए यह रिलायंस की तरफ से किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है. अब सभी प्राइम मेम्बर्स 31 मार्च 2019 तक प्राइम मेंबर बने रहेंगे और इसके तहत उन्हें सभी तरह के फायदे भी मिलते रहेंगे.

यानि अगर आप पहले से जियो की प्राइम मेम्बरशिप ले चुके हैं तो आपको यह सर्विस लेने की कोई जरुरत नहीं है. लेकिन यदि आपने अब तक याक सर्विस नहीं ली है तो भी आपके पास अभी एक मौका है. दरअसल आप अभी 31 मार्च 2018 तक यानि आज तक भी प्राइम सर्विस ले सकते हैं. इसका चार्ज 99 रुपये बताया जा रहा है. अगर आप आज भी इस सर्विस को नहीं ले पाते हैं तो आप 1 अप्रैल से भी 99 रुपये देकर प्राइम सर्विस ले सकते हैं.

Published by Hitesh Songara on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles