खुद की तुलना विद्या बालन से करने पर बोलीं ऋचा चड्ढा, कहा- हम दोनों का अंदाज जुदा हैं

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन ने ‘द डर्टी पिक्चर’ ने बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था. यह रोल विद्या के फ़िल्मी करियर का सबसे ज्यादा अहम रोल साबित हुआ था. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के बाद ऋचा चड्ढा भी इसी तरह का किरदार निभाने वाली हैं. जी हां, अब ऋचा एक एडल्ट स्टार शकीला की बायोपिक करने जा रहीं हैं.

Courtesy

इसके बाद से ही ऋचा और विद्या की तुलना भी शुरू हो गई है. फिल्म क्रिटिक्स से लेकर उनके फैंस तक इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वैसे अभी तक फिल्म के रिलीज़ को लेकर कोई डेट सामने नहीं आई है. ऋचा ने विद्या से अपनी तुलना पर कहा ऋचा चड्ढा, ‘विद्या बालन से तुलना का कोई औचित्य ही नहीं. दोनों की अपनी अलग शख्सियत है. काम करने का अंदाज भी जुदा है.’द डर्टी पिक्चर’ एक सफल फिल्म थी. उसने न सिर्फ विद्या बालन की बल्कि फिल्म से जुड़े सभी लोगों की जिंदगी बदली दी. अगर लोग मेरी फिल्म की तुलना उससे कर रहे हैं तो ये अच्छी बात है’.

Courtesy

अपनी इस फिल्म के लिए ऋचा चड्ढा ने मेहनत शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक मलयालम भाषा एक्सपर्ट की मदद से ऋचा को स्पेशल ट्रेनिंग भी दी जा रही है. इसके कैरेक्टर में फिट बैठने के लिए उन्होंने वजन भी बढ़ाना शुरू कर दिया है. फिल्म की शूटिंग जून के आखिरी महीने तक शुरू हो जाएगी.

Courtesy

इस फिल्म में शकीला की जिंदगी के पहलुओं को बताया जाएगा कि कैसे वह 16 साल की उम्र में फिल्म इंडस्ट्री में आईं. इस फिल्म को इंदरजीत लंकेश डायरेक्ट करेंगे. यह फिल्म अगले साल की शुरुआत में रिलीज हो सकती है. अब देखना यह है कि इस फिल्म में वे कितना कमाल कर पाती हैं.

Courtesy

एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आखिरी बार फिल्म ‘फुकरे रिटर्न्स’ में नजर आई थीं जोकि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

Published by Chanchala Verma on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles