‘Lol April’ शो के दौरान सोनाक्षी ने बताया, ‘अजय देवगन ने खिलाया था मिर्च वाला हलवा’

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड के सभी सितारे शूटिंग के दौरान अपने को-स्टार्स के साथ, टीम मेंबर के साथ खूब मस्ती-मजाक करते हैं साथ ही कई बार प्रैंक भी करते हैं. कल 1 अप्रैल है यानि अप्रैल फूल डे. इससे जुड़ी बात हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की है. सोनाक्षी ने इस दौरान अजय देवगन को लेकर बातें शेयर की जिन्हें सुनकर आप हंसे बिना नहीं रह पाएंगे.

Courtesy

“Lol April” नाम के शो में पहुंची सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही में अजय द्वारा किए एक मजाक के बारे में बताया. सोनाक्षी ने बताया जब वह अपनी फिल्म की शूटिंग के लिए पटियाला गये हुए थे, तब एक बार डिनर के दौरान अजय देवगन ने सोनाक्षी को गाजर का हलवा चखने के लिए दिया. सोनाक्षी गाजर का हलवा पसंद नहीं करतीं लेकिन अजय के इतना कहने की वजह से उन्होंने एक चम्मच हलवा खाया. जैसे ही सोनाक्षी ने हलवा खाया उनकी आँखों से आंसू निकलने लग गए. अब आप यह सोच रहे होंगे कि भला हलवा खाने से किसी को आंसू कैसे आ सकते हैं. तो आपको बता दें कि वह हलवा नहीं बल्कि मिर्च से बना हुआ पेस्ट था जिसे खाते ही सोनाक्षी की आंखों से आंसू निकलने लगे.

Courtesy

बताते चलें कि सोनाक्षी और अजय देवगन कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा फिल्म ‘सन ऑफ़ सरदार’ और ‘एक्शन जैक्सन’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं. अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ कुछ दिनों पहले ही रिलीज़ हुई है. इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं. फिल्म में इलियाना डिक्रूज लीड रोल में थी. फिल्म में इलियाना अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आई थीं.

Courtesy

इस फिल्म के बाद वे ‘तानाजी- द अनसंग योद्धा’ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. इस फिल्म में वे छत्रपति शिवाजी की सेना के सैन्य नेता सूबेदार तानाजी मालूसरे का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. फिल्म की शूटिंग अगस्त में शुरू होगी. इस फिल्म के अलावा वे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं.

Courtesy

अजय देवगन की फिल्म ‘रेड’ ने अपने रिलीज़ के 8 दिन में 66.60 करोड़ों रुपए की कमाई कर ली है.

Published by Chanchala Verma on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles