सिनेमा का लोगों की मानसिकता पर गलत प्रभाव होता है: सोनम कपूर

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर को हमेशा से ही अपने फैशन सेंस और स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है. इसके चलते ही उन्हें फैशन दीवा भी कहा जाता है. सोनम कपूर को वैसे तो हम उनकी फिल्मों के कारण सुर्खियों में देखते ही रहते हैं लेकिन इसके अलावा भी उन्हें कई बार अपने बयानों को लेकर चर्चा में देखा जाता है. अभी हाल ही की बात करें तो सोनम ने सिनेमा को लेकर एक नया बयान दिया है.

सोनम कपूर का कहना है कि, सिनेमा का लोगों के जीवन पर दूरगामी प्रभाव पड़ता है इसलिए कलाकारों को अच्छी तरह से और बड़ी जिम्मेदारी से समझ लेना चाहिए. सिनेमा के परिणाम भी काफी दूरगामी होते हैं ऐसे में बॉलीवुड के स्टार्स को अपनी जिम्मेदारी को समझना और उसे ग्रहण करना चाहिए.’

सोनम अपनी बातों को लेकर यहीं नहीं रुकीं और उन्होंने अपनी बातों को जारी रखते हुए यह भी कहा कि, सिनेमा का लोगों की मानसिकता पर भी गलत प्रभाव होता है और इसके लिए हम सभी को उत्तरदायी होने की जरुरत है. हमारे लिए किसी बड़ी फिल्म को ना कहना सबसे मुश्किल काम होता है. कभी-कभी खुद मुझे भी यह लगता है कि यदि मैंने वह फिल्म कर ली होती तो आज वह फिल्म हिट हो गई होती और मुझे कई और भूमिकाएँ भी करने को मिलतीं.

सोनम का आगे कहना है कि, बिज़नेस के लिहाज से देखें तो मेरी कई फ़िल्में सफल रही हैं. हम सभी को यह बात सीखने की जरुरत है कि हम में साहस के साथ ही अच्छी नियत का होना भी बेहद जरुरी है.

Back to civilisation and no #rheson to not show off my @wearerheson 🎒!!!

A post shared by sonamkapoor (@sonamkapoor) on

गौरतलब है कि सोनम कपूर को हम कई बॉलीवुड फिल्मों जैसे ‘पैडमैन’, ‘नीरजा’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘खूबसूरत’ आदि में देख चुके हैं. सोनम कपूर ने अपना बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘सावरिया’ से किया था. इस फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आए थे और यह उनकी भी पहली फिल्म थी.

Published by Hitesh Songara on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles