अपने लंदन वाले दोस्तों के साथ ताजमहल देखने पहुंची सुहाना खान

Get Daily Updates In Email

बॉलीवुड स्टार्स जितने ज्यादा लाइमलाइट में रहते हैं उनसे भी कही ज्यादा उनके बच्चे सुर्खियों में छाए रहते हैं. इस लिस्ट में तैमूर अली खान, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और किंग खान की बेटी सुहाना खान शामिल हैं. आपको बता दें कि वे आए दिन चर्चा का विषय बनी रहती हैं. सुहाना के फोटोज आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. कुछ दिनों पहले ही सुहाना स्वीमिंग पूल वीडियो को लेकर चर्चा में आईं थीं. इस वीडियो में वे अपने दोस्तों के साथ स्वीमिंग का मजा लेते हुए दिखाई दे रही थीं. इस दौरान सुहाना ने बिकिनी पहनी हुई थी.

@gaurikhan takes #suhanakhan and friends along to visit the #tajmahal #gaurikhan #suhanakhan #tajmahal #bollywood

A post shared by ETimes (@myetimes) on

अब सुहाना एक बार फिर से सुर्ख़ियों में आई हैं. इन दिनों सुहाना अपनी छुट्टियों का मजा ले रही हैं. सुहाना अपने दोस्तों के साथ आगरा पहुंची. बता दें इस दौरान सुहाना के साथ उनकी लन्दन की दोस्त और उनकी मां गौरी खान मौजूद थीं. अपनी इस ट्रिप के फोटोज सुहाना खान ने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है.

बताते चलें कि सुहाना खान अपने दोस्तों को दुनिया के सात अजूबों में शामिल ताजमहल दिखाने पहुंची. सुहाना की इस ट्रिप के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

सुहाना हमेशा अपनी ड्रेस को लेकर ट्रोल की जाती हैं लेकिन इस बार वे अपने ड्रेस से सभी को इम्प्रेस करती नजर आईं. इस ट्रिप के दौरान सुहाना ने जींस के साथ लंबा कुर्ता पहना हुआ था साथ ही स्नीकर्स भी पहने हुए थे तो वहीं उनकी मां गौरी खान नीले रंग की जींस और सफेद टीशर्ट में नजर आईं.

बताते चलें कि सुहाना खान इन दिनों लंदन में फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही हैं. शाहरुख खान से सुहाना खान के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में जब सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, ‘सुहाना का झुकाव थियेटर की तरफ ज्यादा है और वह कॉलेज में नाटक प्रस्तुत करती हैं।’ उन्होंने कहा, ‘सबसे अच्छी बात यह है कि सुहाना मुझसे एक्टिंग नहीं सीखना चाहतीं.’ इसी के साथ शाहरुख खान ने कहा कि अगर इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेज के प्रति नजरिया नहीं बदला तो सुहाना खान तभी फिल्मों में काम कर पाएंगी जब वह मुझसे पांच गुना ज्यादा मेहनत करें और 10 गुना कम मेहनताने पर संतोष करने के लिए राजी हो जाएं. सुहाना खान ने भी गौरी खान को लेकर जानकारी दी है कि वह जल्द एक फैशन मैग्जीन के कवर पेज में भी नजर आने वाली हैं.

Published by Chanchala Verma on 31 Mar 2018

Related Articles

Latest Articles