पिछले साल क्लब में छेड़छाड़ की घटना के कारण चर्चा में आईं थीं माही विज, आज मना रही हैं बर्थडे

Get Daily Updates In Email

टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस माही विज आज अपना 36 वां बर्थडे मना रही हैं. माही का जन्म आज ही के दिन यानि 1 अप्रैल 1982 को दिल्ली में हुआ था. बात कि जाए उनके एक्टिंग करियर की तो माही टीवी के अलावा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. साथ ही वे कई म्यूजिक एलबम्स में भी काम कर चुकी हैं पर उन्हें पॉपुलैरिटी कलर्स पर आने वाले सीरियल ‘लागी तुझसे लगन’ से मिली थी. इस सीरियल में माही ने नकुशा का किरदार निभाया था. इसके अलावा वे कलर्स के शो ‘बालिका वधु’ में भी नजर आ चुकी हैं.

courtesy

माही एक अच्छी डांसर भी है वो ‘झलक दिखला जा-4’ और ‘नच बलिए-5’ जैसे रियलिटी शोज में भी अपनी डांसिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं. इसके साथ वो रियलटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी-5’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं पर पैर में चोट लगने के कारण उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था.

courtesy

बात कि जाए उनकी पर्सनल लाइफ की तो साल 2011 में माही विज ने एक्टर जय भानुशाली के साथ गुपचुप तरीके से शादी की थी और कुछ समय बाद उन्होंने इस बात का खुलासा किया था. माही की पर्सनल लाइफ को लेकर एक खबर सामने आई थी कि वो जय भानुशाली को तलाक देने वाली हैं लेकिन माही के फेसबुक पर इन ख़बरों को अफवाह बताया था.

courtesy

माही पिछले साल उस वक्त चर्चा में आई थी जब मुंबई के एक नाइट क्लब में उनके साथ छेड़छाड़ की घटना सामने आई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माही विज अपने पति जय भानुशाली और कुछ दोस्तों के साथ नाईट क्लब पहुंची थी. वहां एक लड़के ने उन्हें पीछे से पकड़ने की कोशिश की थी. इसके बाद माही ने उस शख्स को जोरदार तमाचे जड़ दिए थे. इतने में जब तब जय वहां पहुंचे वो शख्स भाग चुका था.

courtesy

फ़िलहाल माही विज लाइमलाइट से दूर हैं. उन्हें आखिरी बार फराह खान के रिएलिटी शो ‘लिप सिंग बैटल’ में देखा गया था. इस शो में वो अपने पति जय भानुशाली के साथ पहुंची थी.

Published by admin on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles