टाइगर के एक्शन से काफी इम्प्रेस हुए अक्षय कुमार, ट्विटर पर लिखा ‘बॉलीवुड के पास खुद का टोनी जा’

Get Daily Updates In Email

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की फिल्म ‘बागी 2’ सिनेमाघरों में आ चुकी है और पर्दे पर आते से ही फिल्म ने अपने पहले ही दिन की कमाई से ही बॉक्स ऑफिस को हिलाकर रख दिया है. 25 करोड़ की कमाई के साथ फिल्म ‘बागी 2’ इस साल की हाईएस्ट ओपनर फिल्म बन गई है. जबरदस्द एक्शन से भरी इस फिल्म को दर्शक तो पसंद कर ही रहे है साथ ही बॉलीवुड के कई दिग्गज एक्टर्स भी फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं.

इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने टाइगर को लेकर काफी बड़ी बात कह दी है. बताते चलें अक्षय कुमार एक मार्शल आर्ट में ट्रेड आर्टिस्ट हैं और कई एक्शन फ़िल्में कर चुके हैं. साथ ही टाइगर भी मार्शल आर्ट में ट्रेड है और अपनी फिल्मों के एक्शन खुद करना पसंद करते हैं. फिल्म देख कर अक्षय टाइगर से इतना ज्यादा इम्प्रेस हुए कि उन्होंने टाइगर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा ‘बॉलीवुड इस बात को गर्व से कह सकता है कि उसके पास खुद का टोनी जा है. आपके एक्शन देखकर बहुत अच्छा लगा.’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के किरदार का नाम टोनी है.

अक्षय के इस ट्वीट को कुमार टाइगर श्रॉफ ने रिट्वीट करते हुए लिखा ‘आपके यह शब्द मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. एक्शन के मामले में मुझसे पहले आप है. मुझे यह मौका देने के लिए आपका शुक्रिया.’ फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने अपने पहले दिन की कमाई के साथ कई बड़े बजट की फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. फिल्म ने अपने पहले दिन में 25 करोड़ की कमाई की है इससे पहले इस लिस्ट में ‘पद्मावत’ शामिल  थी जिसने पहले दिन में 19 करोड़ रुपए की कमाई की थी.

courtesy

बताते चलें यह टाइगर की पांचवी फिल्म है. इस फिल्म में टाइगर और दिशा के अलावा प्रतीक बब्बर और रणदीप हुड्डा विलन के किरदार में नजर आ रहे हैं. टाइगर की यह पहली फिल्म है जिसे देशभर में 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. यह फिल्म विदेश में 625 स्क्रीन्स पर रिलीज़ की गई है.

Published by admin on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles