आमिर खान और अमिताभ बच्चन को कोरियोग्राफ करके बेहद खुश हैं प्रभुदेवा

Get Daily Updates In Email

मशहूर कोरियोग्राफर प्रभुदेवा अब डायरेक्टर भी बन चुके हैं. उनकी फैन फ़ॉलोइंग बेहद शानदार है. वे अब तक कई बड़े स्टार्स को डायरेक्ट कर चुके हैं. हाल ही में प्रभुदेवा ने फिल्म इंडस्ट्री के 2 बड़े दिग्गजों को कोरियोग्राफ किया है और वह स्टार हैं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन और आमिर खान.

A post shared by prabhudeva (@prabhudevafanclub) on

अमिताभ बच्चन और आमिर खान जल्द ही फिल्म ‘ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान’ में दिखाई देने वाले हैं. जिसके लिए प्रभुदेवा ने उन्हें कोरियोग्राफ किया है. आपको बता दें कि यह पहली बार है जब इंडस्ट्री में इतने साल गुजारने के बाद भी दोनों स्टार्स इस फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं. हाल ही में कोरियोग्राफर प्रभुदेवा ने दोनों स्टार्स को कोरियोग्राफ करने की बात पर कहा कि वे फिल्म उद्योग के दो बड़े कलाकारों अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में काम करके बेहद खुश हैं और साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें इससे काफी कुछ सीखने को मिला है.

A post shared by prabhudeva (@prabhudevafanclub) on

प्रभुदेवा ने कहा, “मैं भाग्यशाली हूं कि अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ एक ही फ्रेम में काम किया. यह सीखने वाली प्रक्रिया थी. हर व्यक्ति इन दोनों से काफी कुछ सीख सकता है… जिस तरह से वह चलते हैं, अभिनय करते हैं या संवाद अदा करते हैं.” उन्होंने बताया, “दोनों ही कठिन परिश्रम में विश्वास रखते हैं. दोनों ही प्रेरणा के स्रोत हैं.”

बताते चलें कि ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ को विजय कृष्णआचार्य के निर्देशन कर रहे हैं. इस फिल्म में प्रभुदेवा ने दो गानों के लिए कोरियोग्राफी की है. इस फिल्म में बतोर लीड एक्ट्रेस के कटरीना कैफ और फातिमा सना शेख को कास्ट किया गया है. इस फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले जोधपुर में चल रही थी. इसी दौरान अमिताभ बच्चन की तबीयत यहां ख़राब हो गई थी.

A post shared by prabhudeva (@prabhudevafanclub) on

बताते चलें कि प्रभुदेवा साउथ के पसंदीदा एक्टर हैं वे साउथ फिल्मों के साथ ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles