रकुल प्रीत के कास्टिंग काउच वाले बयान पर साउथ एक्ट्रेसेस ने कहा- ‘झूठ बोल रही हो’

Get Daily Updates In Email

एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार फिल्म ‘अय्यारी’ में नजर आईं थी. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज बाजपेयी भी लीड रोल में थे लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस कास्टिंग काउच को लेकर अपने-अपने एक्सपीरियंस शेयर कर रही हैं. इसी के चलते रकुल प्रीत ने भी इससे जुड़कर अपने बयान पेश किए हैं.

साउथ एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने हाल ही में बयान दिया था कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच जैसा कुछ नहीं है.’ रकुल के इस बयान के बाद तेलुगू एक्ट्रेस श्रीरेड्डी और माधवी लता ने उन्हें झूठा कह दिया है. माधवी लता ने रकुल के इस बयान पर कहा कि रकुल झूठ कह रही हैं.

इंडिया ग्लिट्स के अनुसार, इन एक्ट्रेसेज ने कहा कि रकुल के इस अजीबोगरीब बयान के पीछे उनका निजी स्वार्थ छिपा है. उन्हें डर है कि कास्टिंग काउच के विरोध में अपनी बात रखने पर कही उनके रोल्स और मौके न छिन जाएं. माधवी ने कहा कि रकुल को इस मामले में नए एक्टर्स के लिए जागरूकता फैलानी चाहिए ना कि झूठ बोलना चाहिए.

रकुल की बात से सहमत नहीं हो रही इन दोनों एक्ट्रेसेस ने कहा कि टॉलीवुड में ऐसे लोग ही जो कास्टिंग काउच की वजह हैं. रकुल को सच कहना चाहिए और सच का साथ देना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि वह चाहें तो ऐसे फिल्म मेकर्स के नाम सार्वजनिक भी कर सकती हैं.

बताते चलें कि रकुल साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानी-पहचानी एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2009 में कन्नड फिल्म “गिल्ली” से की थी. इसके बाद उन्हें बॉलीवुड में भी डेब्यू किया. साल 2014 में उन्होंने फिल्म ‘यारियां’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इस फिल्म को दिव्या खोसला कुमार ने डायरेक्ट किया था. फिल्म में उनके साथ हिमांश कोहली लीड रोल में थे.

Published by Chanchala Verma on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles