रिलायंस जियो का नया प्रोडक्ट ‘जियो जूस’ 4G सिम से होगा मोबाइल चार्जिंग, यूजर्स मान रहे प्रैंक

Get Daily Updates In Email

30 मार्च को रिलायंस जियो के वेरीफाईड ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया था. इसके बाद एक वीडियो भी शेयर किया था जिसे देख यही कहा जा रहा था कि रिलायंस जियो कंपनी अपना कोई नया प्रोडक्ट लाने वाली है जिसका नाम ‘जियो जूस’ होगा.

Is this you when your phone loses power? #JioJuice Coming Soon.

A post shared by Jio (@reliancejio) on

इसके बाद 31 मार्च को एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें इस ‘जियो जूस’ के बारे में डिटेल में बताया गया था. यह वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था ‘वक्त है चार्जर और भारी-भरकम पावर बैंक को अलविदा कहने का, पेश है जियो जूस’. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि कंपनी अपने किसी नए प्रोडक्ट का ऐड कर रही है पर वीडियो देख कहा जा रहा है कि कंपनी शायद अपने ग्राहकों के साथ प्रैंक कर रही है.

बात करें इस वीडियो की तो वीडियो में बताया गया है कि रिलायंस जियो एक नई टेक्नोलॉजी लेकर आ रहा है. जिससे आप अपना मोबाइल सिर्फ जियो सिम से ही चार्ज कर सकेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब तक ऐसी कोई टेक्नोलॉजी नहीं बनी है जिसमें आप एक सिम की बदौलत मोबाइल चार्ज कर सकेंगे. लोगों का मानना है कि कंपनी उनके साथ मजाक कर रही है क्योंकि वीडियो में इस प्रोडक्ट की लॉन्चिंग की डेट 1 अप्रैल बताई गई है और आज 1 अप्रैल है लेकिन अब तक इस प्रोडक्ट के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. जियो ने लोगों अप्रैल फूल प्रैंक के लिए बहुत ही अचूक मुद्दा चुना है बैटरी जोकि आमतौर लोगों के लिए सरदर्द बना रहता है.

courtesy

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जियो 4G मोबाइल नेटवर्क कंपनी है और इंडिया की सबसे बड़ी इंटरनेट की सेवा देने वाली कंपनी है. कंपनी के संस्थापक मुकेश अंबानी है.

Published by admin on 01 Apr 2018

Related Articles

Latest Articles